जिगरी दोस्त महेश शेट्टी ने भावुकता में पोस्ट लिखकर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

जिगरी दोस्त महेश शेट्टी ने भावुकता में पोस्ट लिखकर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद
महेश शेट्टी और सुशांत सिंह राजपूत.

महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद करते हुए भावुकता में अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा है.

  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की असमय मौत को उनके खास दोस्त स्वीकार नहीं कर पाए हैं. ये खास दोस्त और कुछ फैंस उन्हें किसी न किसी थ्रोबैक फोटो और वीडियो के सहारे लगातार याद कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के पुराने वीडियो और फोटो रोज सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में सुशांत सिंह राजपूत के खास दोस्त महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) ने उन्हें याद किया है.

महेश शेट्टी ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए भावुकता में अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘तुमने बहुत कुछ बिना उत्तर दिए ही छोड़ दिया है और बहुत अधिक बातें भी करने के लिए छोड़ दी हैं. जब मैं फिर से तुमसे मिलूंगा, तो इन सबके बारे में तुम्हें बताऊंगा.’


नेपोटिज्म पर चल रही है सबसे तीखी बहस
सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के अंदर से भेदभाव से लेकर नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद, बाहरी और फिल्म इंडस्ट्री का, फिल्म इंडस्ट्री के बड़े परिवार या किसी गॉडफादर से जुड़ा होने और बिना गॉडफादर के संघर्ष करने वाले जैसे सवाल उठाए जा रहे हैं. ऐसे सवाल अभिनव सिंह कश्यप, कंगना रनौत, कोएना मित्रा, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha), निर्माता निखिल द्विवेदी के साथ हेयर स्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी और खेल जगत की बबीता फोगाट जैसे तमाम लोगों ने उठाए हैं.



सुशांत को कुछ लोगों ने प्रोफेशनल तौर पर किया परेशान
अभिनव के अलावा शेखर कपूर जैसे फिल्म डायरेक्टर और कई राजनेताओं ने भी सुशांत सिंह राजपूत को प्रोफेशनल तौर पर परेशान किए जाने के आरोप लगाए हैं. अनुपम खेर, कंगना रनौत, विवेक ओबेरॉय, साहिल खान जैसे कई ऐक्टर्स इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल की कहानी बता चुके हैं. कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी ट्वीट करके आरोप लगाया था कि छिछोरे के बाद से सुशांत सिंह राजपूत से 6 या 7 फिल्में छीन ली गईं.

सुशांत सिंह राजपूत का फिल्मी करियर
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए. उनकी एक फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी.

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को होगी रिलीज
वहीं, सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि एक्टर के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज न होकर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो. लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading