अपना शहर चुनें

States

B'day Spl: जब प्यार में धोखा खाने के बाद सुसाइड की कोशिश कर बैठे थे विक्रम भट्ट, सुष्मिता सेन पर लगा था इल्जाम

विक्रम भट्ट.
विक्रम भट्ट.

विक्रम (Vikram Bhatt) ने महेश भट्ट के साथ दो साल काम किया है लेकिन दोनों में कोई ब्लड रिलेशन नहीं है. कई लोगों को लगता है कि विक्रम, महेश भट्ट के भाई हैं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है. विक्रम भट्ट ने अपनी कॉलेज फ्रेंड अदिति से शादी की थी और दोनों की एक बेटी भी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 7:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड में हॉरर के साथ बोल्डनेस का तड़का लगाने वाले फिल्ममेकर विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) का नाम कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. मगर शायद ही आप जानते हों कि एक बार तो दिल टूटने के बाद विक्रम भट्ट ने आत्महत्या करने का विचार बना लिया था. बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्म देने वाले विक्रम भट्ट के 52वें बर्थडे (Happy Birthday Vikram Bhatt) पर हम आपको बता रहे हैं उनसे जुड़ी ऐसी ही अनकही बातें.

विक्रम भट्ट का जन्म 27 जनवरी, 1969 को मुंबई में हुआ था. 14 साल की उम्र में ही विक्रम भट्ट ने इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था. विक्रम भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के नामचीन लोगों में से एक विजय भट्ट के पोते हैं. विक्रम के पिता प्रवीण भट्ट मशहूर सिनेमेटोग्राफर रहे हैं. विक्रम ने महेश भट्ट के साथ दो साल काम किया है लेकिन दोनों में कोई ब्लड रिलेशन नहीं है. कई लोगों को लगता है कि विक्रम, महेश भट्ट के भाई हैं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है. विक्रम भट्ट ने अपनी कॉलेज फ्रेंड अदिति से शादी की थी और दोनों की एक बेटी भी है.

बता दें कि एक इंटरव्यू में विक्रम भट्ट ने बताया था कि उन्हें मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से प्यार हो गया था. इसी वजह से उनकी शादी भी टूटी थी. विक्रम भट्ट आत्महत्या करने की कोशिश भी कर चुके हैं, लेकिन इस बात से उन्होंने साफ इनकार किया कि इसकी वजह सुष्मिता सेन थीं. विक्रम ने बताया कि सुष्मिता सेन के साथ उनको प्यार था, लेकिन शादी टूटने से वह बेहद उदास हो गए थे.



ये भी पढ़ेंः सैफ अली खान को रानी मुखर्जी ने दी थी करीना को लेकर बड़ी सलाह, खुद किया था खुलासा
वे अपनी शादी तोड़ना नहीं चाहते थे. वो इतने दुखी थे कि छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करना चाहते थे. सुष्मिता के बाद एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ भी करीब 5 साल तक विक्रम भट्ट का रिश्ता रहा, लेकिन ये जोड़ी भी चल नहीं पाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज