Home /News /entertainment /

अंगूरी भाभी के बाद गोरी मैम भी फंसी कानूनी पचड़े में, जानें क्या है पूरा मामला

अंगूरी भाभी के बाद गोरी मैम भी फंसी कानूनी पचड़े में, जानें क्या है पूरा मामला

सौम्या टंडन

सौम्या टंडन

सुनने में आ रहा है कि शिल्पा शिंदे के बाद अब सौम्या टंडन भी कॉमेडी शो भाभी जी घर पर हैं से अलग होने वाली हैं.

    पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मैम कुछ दिनों से शो से गायब हैं. इस पर हर तरफ उनके शो छोड़ने की चर्चा है. न्यूज18 हिंदी ने जब इस मामले में खुद सौम्या से बात की, तो उन्होंने इस तरह की खबरों से साफ इनकार किया. सौम्या ने कहा कि वह कानूनी रूप से इस मुद्दे पर कोई बात नहीं कर सकती हैं. उनके शो छोड़ने की अफवाह के बारे में भी उन्होंने बात करने से मना कर दिया.

    हालांकि कुछ समय पहले इस तरह की अफवाहों को लेकर सौम्या ने खुद ट्विटर पर सफाई भी दी थी. उन्होंने कहा था कि उन्हें लिवर इंफेक्शन है, इसलिए वह तीन हफ्ते से छुट्टी पर थीं. उन्होंने ट्वीट में ये भी कहा कि वह इस शो के लिए नयागांव में शूटिंग भी कर रही हैं. लेकिन सौम्या के इस ट्वीट के बाद भी ये अफवाह रुकी नहीं है कि सौम्या नोटिस पीरियड में हैं.



    टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सौम्या ने शो छोड़ दिया है और वह इन दिनों नोटिस पीरियड में हैं. रिपोर्ट की मानें, तो एक बात ये भी सामने आ रही है कि सौम्या फैमिली प्लान कर रही हैं, इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है. बता दें कि दो साल पहले शो का सबसे चहेता चेहरा शिल्पा शिंदे यानी अंगूरी भाभी भी कानूनी विवादों के चलते शो से अलग हो गई थीं. उनकी जगह शुभांगी अत्रे ने ली थी.

    ये भी पढ़ें
    VIDEO: OMG...'गोरी मेम' से नाराज हुए विभूति

    Tags: Shilpa Shinde

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर