• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सलमान खान के साथ दोबारा काम नहीं कर पाएंगी 'मैंने प्यार किया' की भाग्यश्री, एक्ट्रेस ने बताई वजह

सलमान खान के साथ दोबारा काम नहीं कर पाएंगी 'मैंने प्यार किया' की भाग्यश्री, एक्ट्रेस ने बताई वजह

भाग्यश्री ने सलमान खान के अपॉजिट बॉलीवुड में डेब्यू किया था.
(फोटो साभारः Instagram @bhagyashree.online/beingsalmankhan)

भाग्यश्री ने सलमान खान के अपॉजिट बॉलीवुड में डेब्यू किया था. (फोटो साभारः Instagram @bhagyashree.online/beingsalmankhan)

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree Comeback) ने फिल्म 'थलाइवी' के साथ धमाकेदार वापसी की है. उनकी डेब्यू फिल्म सलमान खान (Salman Khan) के अपॉजिट थी. उन्होंने सलमान के साथ काम करने की उम्मीद न के बराबर जताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई. बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree Comeback) ने हाल ही में कंगना रनौत स्टारर ‘थलाइवी’ से एक्टिंग की दुनिया में कमबैक किया है. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से एक लंबा ब्रेक लिया था जिसके बाद भाग्यश्री अब अच्छे प्रोजेक्ट के साथ कमबैक करना चाहती हैं. उन्होंने साल 1989 में ‘मैंने प्यार किया’ के साथ अपनी शुरुआत की. फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था और इसमें वह सलमान खान के अपॉजिट थीं. भाग्यश्री ने अपने परिवार की देखभाल करने के लिए जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया, जबकि सलमान ने काम करना जारी रखा और सालों तक कई हिट फिल्में दी हैं.

    अब, भाग्यश्री ने सलमान खान (Bhagyashree Salman khan Films) के साथ दोबारा काम करने की संभावना पर रिएक्शन दिया है. उनका मानना है कि सलमान के साथ दोबारा काम करने की उम्मीद न के बराबर है. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मैं उनसे (सलमान खान) लंबे समय से नहीं मिली हूं. लेकिन सब जानते हैं, सलमान अब भी यंग हीरोइनों के साथ काम कर रहे हैं. इसलिए मुझे नहीं पता कि हम दोनों के साथ काम करने के लिए कौन सी स्क्रिप्ट आएगी.”

    सलमान को अक्सर फिल्मों में उनके अपॉजिट काम करने के लिए बहुत छोटी उम्र की फीमेल एक्ट्रेस को लाने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई’ में उनकी लेटेस्ट को-एक्ट्रेस दिशा पाटनी थीं. जहां सलमान 55 साल के हैं, वहीं दिशा 29 साल की हैं. सलमान के अपॉजिट अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज जैसी कई फीमेल एक्ट्रेस रह चुकी हैं, जो सभी उनसे 20 साल छोटी हैं.

    भाग्यश्री ने कंगना के साथ ‘थलाइवी’ (Thalaivii) में काम किया. फिल्म में भाग्यश्री की परफॉर्मेंस की भी काफी सराहना की गई. उन्होंने बताया कि सेट पर उनके साथ किस तरह का व्यवहार और सम्मान किया जाता था. उन्होंने इस बात की भी सराहना की कि कैसे कंगना सेट छोड़ने से पहले हमेशा उन्हें प्यार से गुडबाय कहती थीं. फिल्म को विजय ने डायरेक्ट किया था. फिल्म की कहानी केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी थी. ‘थलाइवी’ में अरविंद स्वामी, मधु, प्रकाश राज, जिशु सेनगुप्ता, भाग्यश्री और पूर्णा भी हैं. फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज