अपना शहर चुनें

States

भाग्यश्री-सलमान की बोल्ड तस्वीर चाहता था फोटोग्राफर, दंबग खान को कहा था जबरन करें KISS

फिल्म 'मैंने प्यार किया' को रिलीज हुए 31 साल पूरे हो गए हैं.
फिल्म 'मैंने प्यार किया' को रिलीज हुए 31 साल पूरे हो गए हैं.

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक फोटोग्राफर सलमान और मेरी कुछ हॉट तस्वीरें खींचना चाहते थे तो उन्होंने फोटोशूट के समय सलमान को एक कोने में ले जाकर कहा, मैं जब कैमरा सेट अप करूंगा तो तुम उसे पकड़कर किस कर लेना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 31, 2020, 9:51 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री (Bhagyashree) की फिल्म 'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)' को रिलीज हुए 31 साल पूरे हो गए हैं. सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली भाग्यश्री ने अपनी मासूमियत और अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज कर लिया था. फिल्म के गाने इतने हिट हुए कि आज भी लोग उन गानों को गुनगुना नहीं भूलते. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री इतनी हिट हुई कि इसके साथ में उन्हें कई फोटोशूट्स करवाने के भी ऑफर मिले थे. भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू के दौरान इन शूट्स को लेकर एक वाक्या सुनाया, जिसने लोगों को दंग कर दिया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)' के दौरान लोगों को दोनों की मासूमिनत ने अपनी ओर खींचा. डेकन क्रॉनिकल को दिए एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताया था कि उस समय एक बहुत ही मशहूर फोटोग्राफर हुआ करते थे, जो अब इस दुनिया में मौजूद नहीं हैं. वह सलमान और मेरी कुछ हॉट तस्वीरें खींचना चाहते थे तो उन्होंने फोटोशूट के समय सलमान को एक कोने में ले जाकर कहा, मैं जब कैमरा सेट अप करूंगा तो तुम उसे पकड़कर किस कर लेना.

उन्होंने बताया कि फोटग्राफर ने जो कहा, मैंने वो सुन लिया था, लेकिन दोनों को इस बारे में जानकारी नहीं थी कि मैं पास में ही खड़ी हूं और सब सुन सकती हूं. एक्ट्रेस ने कहा कि फोटोग्राफर की बात सुनकर कुछ सेकेंड के लिए मैं दंग रह गई थीं, लेकिन सलमान ने जो जवाब उन्हें (फोटोग्राफर) को दिया तो मेरी जान में जान आई.




भाग्यश्री ने बताया कि सलमान का रिप्लाई किया और कहा कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं करूंगा. अगर आप ऐसा कोई पोज चाहते हैं तो आपको भाग्यश्री से बात करनी पड़ेगी. ये रिप्लाई सुनकर मेरी जान में जान आई कि मैं सुरक्षित माहौल में काम कर रही हूं.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उस समय हम सब न्यूकमर्स थे और फोटोग्राफर को लगा कि वह जैसा चाहेंगे, हम उनकी बातों में आकर वैसा ही करेंगे. उन्होंने बताया कि उस जमाने में किसिंग सीन्स स्क्रीन पर नहीं दिखाए जाते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज