Home /News /entertainment /

दर्शकों पर छाया सलमान और कटरीना का जादू, 3 दिन में करेगी 100 करोड़ क्लब में एंट्री?

दर्शकों पर छाया सलमान और कटरीना का जादू, 3 दिन में करेगी 100 करोड़ क्लब में एंट्री?

फिल्म 'भारत' में सलमान खान और दिशा पाटनी

फिल्म 'भारत' में सलमान खान और दिशा पाटनी

'दबंग' खान 'भारत' ना केवल अपनी रिलीज से पहले सबसे शानदार एडवांस बुकिंग के चलते सुर्खियों में छाई हुई थीं.

    सलमान खान की फिल्म 'भारत' ने अपनी ओपनिंग के दिन अब तक के सभी रिकॉर्ड को पछाड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई का रिकॉर्ड बना दिया है. सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की जोड़ी रिलीज के पहले ही दिन और भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के विश्व कप मैच के बावजूद धमाकेदार 42.3 करोड़ की ओपनिंग करने में कामयाब रही है. वहीं अब फिल्म के दुसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ रहे हैं. जिन्हें जानकार आप हैरान रह जाएंगे.

    ईद पर कुछ ऐसी दिखीं सपना चौधरी, लुक Viral!

    'दबंग' खान 'भारत' ना केवल अपनी रिलीज से पहले सबसे शानदार एडवांस बुकिंग के चलते सुर्खियों में छाई हुई थीं. बल्कि अब एक चार्टबस्टर बनने की कगार पर है. सलमान और कटरीना की इस जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 42.30 करोड़ वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 31 करोड़ की कमाई कर के 73.30 करोड़ के साथ मेकर्स के लिए 3 दिन में 100 करोड़ पूरे कर लेने की उम्मीद जगा दी है.



    हालांकि सलमान के लिए ऐसा नामुमकिन नहीं है और इस मामले में उनके साथ अब वीकेंड भी है. वीकेंड आने से सलमान की फिल्म को काफी फायदे मिलने के अनुमान लगाए जा रहे हैं.



    ऐसे में अगर ये फिल्म 3 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेती है तो बॉलीवुड में बड़े बड़े रिकार्ड्स टूटने वाले हैं. भारत को चारों ओर से सराहना मिल रही है और इसे, अब तक की 'सबसे बड़ी फिल्म' की उपाधि से नवाजा जा रहा है. इसका असर ये हुआ कि सलमान खान अभिनीत फिल्म नए रिकॉर्ड बनाने की राह पर है. देश में प्रशंसकों के बीच क्रेज़ देखने मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा उसका प्रमाण है.

    Tags: Bharat Movie, Box Office Collection, Salman khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर