Home /News /entertainment /

'अमिताभ बच्चन की फिल्म का ये सीन हुआ रीक्रिएट तो खड़ा हो जाएगा विवाद'

'अमिताभ बच्चन की फिल्म का ये सीन हुआ रीक्रिएट तो खड़ा हो जाएगा विवाद'

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

सलमान खान की फिल्म 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने कहा है कि अमिताभ की एक फिल्म का ऐसा आईकॉनिक सीन है जिसने उन्हें काफी ज्यादा प्रभावित किया. लेकिन वो इस सीन को रीक्रिएट नहीं कर सकते हैं क्योंकि...

    बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपनी फिल्म 'भारत' के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं. डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर और भाईजान की जोड़ी ने कुछ ऐसा कमाल किया कि फिल्म कमाई के मामले में साल की बड़ी बड़ी फिल्मों को पछाड़ने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही है. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर अली ने 'भारत' के बारे में बात करते हुए महानायक अमिताभ बच्चन की एक फिल्म का भी जिक्र किया. अली ने कहा कि अमिताभ की एक फिल्म का ऐसा आईकॉनिक सीन है जिसने उन्हें काफी ज्यादा प्रभावित किया. लेकिन वो इस सीन को रीक्रिएट नहीं कर सकते हैं. अली का मानना है कि अमिताभ के उस सीन को रीक्रिएट करने से विवाद खड़े हो सकते हैं.

    इस बॉलीवुड एक्टर की नज़र में 'भारत' सलमान खान की सबसे घटिया फिल्म

    उस सीन के बारे में बात करते हुए अली ने बताया कि अमिताभ की फिल्म 'दीवार' का एक सीन जिसमें बिग बी भगवन से बातचीत करते हुए नज़र आते हैं को अब फिल्माया नहीं जा सकता है. उन्होंने कहा कि अब इस दौर में ऐसे सीन लिखना या उन्हें रीक्रिएट नहीं किया जा सकता है. क्योंकि ऐसा करने पार विवाद हो सकता है.

    सलमान की फिल्म में चाहते थे फिल्माना
    अली ने आगे बात करते हुए बताया कि वो 'दीवार' के इस सीन को सलमान खान की फिल्म 'सुलतान' में फिल्माना चाहते थे, लेकिन विवाद में ना पड़ने के चलते उन्होंने इस सेन को नहीं फिल्माया. सुलतान में इस सीन को तब फिल्माए जाने का सोचा गया था जब सलमां दरगाह में बैठकर कहते हैं कि मैं वजह वापस लाने जा रहा हूं जिसे मैंने खो दिया है.

    भारत की कमाई
    वहीं अगर हम सलमान की फिल्म भारत की बात करें तो फिल्म ने अपने तीसरे दिन 95.50 की कमाई कर ली है. जिसके बाद उन्हें अभी वीकेंड का भी पूरा फायदा मिलने के आसार हैं. फिल्म अपने चौथे दिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी, ऐसा न सिर्फ सलमान के फैंस बल्कि फिल्म मेकर्स का भी मानना है.

    ये भी पढ़ें: एक्टर की शादी के दिन हुआ था पिता का निधन, अब उड़ी तलाक की अफवाह

    Tags: Ali Abbas Zafar, Amitabh bachchan, Bharat Movie, Salman khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर