अपना शहर चुनें

States

सलमान को नए अंदाज में पेश करने की कोशिश है ‘भारत’: अली अब्बास जफर

फिल्म 'भारत' में सलमान खान
फिल्म 'भारत' में सलमान खान

फिल्म 'भारत' ने पहले दिन 42.3 करोड़ रुपए की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है. ये सलमान खान की पहले दिन पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

  • Share this:
'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद ‘भारत’ के जरिए एक बार फिर सलमान और कटरीना की जोड़ी हिंदी सिनेमा में धमाल मचा रही है. सलमान-कटरीना की जोड़ी वाली फिल्म 'भारत' की सफल ओपनिंग के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्मों की हैट्रिक बना ली है.

सलमान और कटरीना के अभिनय से सजी 'भारत' ईद के त्यौहार पर रिलीज हुई  और ‘भारत’ सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इसने 1 दिन में 42.30  करोड़ रुपये कमा लिए हैं जो सलमान की किसी भी फिल्म की पहले दिन की कमाई से ज्यादा है.

फिल्म की सफलता से बेहद खुश अली ने कहा," हम हमेशा से ईद के मौके पर एक फिल्म बनाना चाहते थे, ताकि देश ईद की खुशी उसके साथ मनाए."



अली ने अपनी बात में जोड़ा कि इस फिल्म ने पहले दिन में ही देश को मनोरंजन देने के हमारे इरादे और प्रयास को सार्थक कर दिया है.
फिल्म 'भारत' में सलमान खान एक बार फिर दमदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.


बता दें कि अली बैक टू बैक दो 300 करोड़ ब्लॉकबस्टर (सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है) फिल्में बनाने वाले सबसे कम उम्र के निर्देशक हैं.  उनके अलावा केवल राजकुमार हिरानी के पास ही 300 करोड़ से अधिक की कमाई वाली फिल्में (संजू और पीके) हैं.

अली ने 'भारत' फिल्म के जरिए सलमान को एक अलग अवतार में पेश करने की हिम्मत की है. सलमान  के  मसल्स-फ्लेक्सिंग, गन-टोटिंग अवतार को दर्शक खूब पसंद करते हैं लेकिन इस बार सलमान का भावुक अंदाज़ भी लोगों को पसंद आया है.

'दर्शकों का देर सारा प्यार सुखद'


अब्बास कहते हैं कि दर्शकों का इतना ढ़ेर सारा प्यार पाना सुखद है.  मैंने 'भारत' में सलमान खान को पूरी तरह से एक नए अवतार और नए नायक के रूप में पेश करने की कोशिश की है और मुझे खुशी है कि दर्शकों ने 'भारत' को एक सार्थक संदेश वाली फिल्म के साथ-साथ एक मनोरंजक जॉयराइड बनाने के हमारे प्रयास को पसंद किया है.

उल्लेखनीय है कि हिंदी फिल्म उद्योग इस समय बड़ी ओपनिंग और लाइफ टाइम नम्बर के लिए हॉलीवुड से जूझ रहा है. ऐसे में 'भारत' की विशाल ओपनिंग हमारी इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी बात है.

अली के अनुसार  'भारत' एक ऐसी हिंदी फिल्म है जिसे हम सभी अपने दोस्तों और परिवारों के साथ देखना चाहेंगे और सिनेमाघरों में लोगों की प्यारी प्रतिक्रियाओं को देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस ने 21 साल की उम्र में हासिल किया ये मुकाम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज