Home /News /entertainment /

bharati gifts neetu kapoor pressure cooker fir bahurani alia and son ranbir on hunarbaaz set

भारती सिंह ने नीतू कपूर को गिफ्ट में दिया कुकर, आलिया भट्ट की सासू मां बोलीं- 'ये मैं बहूरानी को दूंगी'

रणबीर-आलिया 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे. (फोटो साभार: colorstv/instagram)

रणबीर-आलिया 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे. (फोटो साभार: colorstv/instagram)

'हुनरबाज-देश की शान' (Hunarbaaz- Desh ki Shaan) के ग्रैंड फिनाले के पहले शो का प्रोमो जारी हुआ. भारती (Bharati) इसमें कहती हैं कि वो नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को रणबीर-आलिया (Ranbir-Alia_ के लिए एक गिफ्ट देना चाहती हैं. गिफ्ट खोलते हुए सरप्राइज होकर नीतू कपूर कहती हैं- मैं ये अपनी बहूरानी को दे दूंगी. उसको बहुत काम आएगा किचन में.'

अधिक पढ़ें ...

‘हुनरबाज-देश की शान’ (Hunarbaaz- Desh ki Shaan) के ग्रैंड फिनाले में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) अपनी बहू आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ‘ढोलिडा’ गाने पर डांस करती नजर आएंगी. शो के एक वीडियो में शो की होस्ट भारती सिंह नीतू कपूर को अनोखा गिफ्ट देते नजर आ रही हैं. साथ ही भारती उन्हें बताती हैं कि कैसे आलिया भट्ट को इसकी जरूरत किचन में पड़ेगी. दरअसल, शो ने एपिसोड का प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें कई मजेदार मोमेंट्स नजर आ रहे हैं.

शो के एक प्रोमो में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) आलिया भट्ट के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. करण जौहर, परिनीति चोपड़ा, मिथुन चक्रवर्ती शो के जज हैं. वहीं, दूसरे वीडियो में भारती रणबीर-आलिया (Ranbir-Alia Wedding) को बधाई देती नजर आ रही हैं और साथ ही ये भी कहा कि वो शादी अटेंड नहीं कर पाई क्योंकि हाल में ही वो मां बनी हैं. नीतू कपूर ने इस पर रिप्लाई देते हुए कहा- ‘हमने तुम्हें बहुत मिस किया’. भारती आगे कहती हैं कि वो नीतू कपूर को रणबीर-आलिया के लिए एक गिफ्ट देना चाहती हैं.

भारती ने दिया गिफ्ट
गिफ्ट खोलते हुए सरप्राइज होकर नीतू कपूर कहती हैं- ‘प्रेशर कूकर? मैं ये अपनी बहूरानी को दे दूंगी. उसको बहुत काम आएगा किचन में.’ भारती आगे कहती हैं, ‘हमने शादी की तस्वीरें देखी. रणबीर कपूर कितने पतले लग रहे हैं. हम चाहते हैं आलिया उनके लिए खाना बनाएं’. नीतू कपूर भी हंसते हुए कहती हैं- ‘आप लोग कितना सोचते हो’. आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने शादी की पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर 14 अप्रैल को शादी के तुरंत बाद शेयर की थी.

14 अप्रैल को रणबीर-आलिया ने की शादी
साथ ही उन्होंने लिखा- फैमिली और दोस्तों के बीच, घर की अपनी सबसे पसंदीदा जगह बालकनी जहां हमने अपने रिलेशनशिप के 5 सील बिताए वहीं- हमने शादी की. हम और अधिक यादों को बनाने का इंतजार नहीं कर सकते हैं. मेमोरी तो प्यार, हंसी, कंफर्टेबल साइलेंस, मूवी नाइट, फाइट, वाइन डिलाइट और चाइनीज बाइट से भरी हैं. इस खास पल पर आपके प्यार के लिए शुक्रिया. इससे हमारा खास पल और भी स्पेशल बन गया. लव, रणबीर और आलिया.’

शनिवार को था वेडिंग बैश
वहीं, शनिवार को इस कपल ने वेडिंग पार्टी भी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे. शाहरुख खान, गौरी खान, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, आदित्य रॉय कपूर, अयान मुखर्जी और कपूर परिवार समेत कई लोग वहीं मौजूद थे.

Tags: Alia Bhatt, Neetu Kapoor, Ranbir kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर