ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडी क्वीन भारती सिंह को आज कोर्ट में पेश करेगी NCB

भारती सिंह (Photo Credit- Viral Bhayani)
भारती सिंह (Photo Credit- Viral Bhayani)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर छापा मारा, जहां से एजेंसी ने नशीला पदार्थ गांजा भी बरामद किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 22, 2020, 8:08 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड ड्रग्स (Bollywood Drugs) मामले में NCB अब तक कई स्टार्स पर शिकंजा कस चुकी है. इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limachiyaa) का. एनसीबी ने शनिवार को मुंबई (Mumbai) में कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापेमारी की, जहां से एजेंसी ने नशीला पदार्थ गांजा भी बरामद किया. इस कार्रवाई के बाद एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. यही नहीं, एजेंसी ने उनके हसबैंड हर्ष से भी पूछताछ की है और अब हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है.

घर से नशीला पदार्थ बरामद होने के बाद एनसीबी ने भारती को रातभर एजेंसी के ऑफिस में रखा और अब आज यानी रविवार को अदालत में उन्हें पेश किया जाएगा. NCB भारती सिंह और हर्ष लिबांचिया के मैनेजर, सर्वेंट और स्टाफ से भी पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि एनसीबी ने उस सोर्स का भी पता लगा लिया है, जहां से दोनों ने ड्रग्स मंगाया था.


बताया जा रहा है कि एक ड्रग पैडलर ने पूछताछ के दौरान भारती सिंह (Bharti Singh NCB) का नाम लिया था. जिसकी निशानदेही पर एनसीबी ने शनिवार की सुबह भारती सिंह के घर पर रेड की. इस दौरान भारती और हर्ष अपने घर पर ही मौजूद थे. एनसीबी (NCB Raid) ने एक साथ भारती सिंह के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित तीन घरों में रेड की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज