Video: राम चरण के बर्थडे पर दिखा RRR का फर्स्ट लुक टीजर, आ जाएगी 'बाहुबली' की याद

राम चरण का आज जन्मदिन है.
राम चरण का आज जन्मदिन है.

'बाहुबली' और 'मगधीरा' के डायरेक्टर की अगली फिल्म RRR में राम चरण का जबर्दस्त किरदार सामने आ गया है. नाम भी पता चल गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 6:31 PM IST
  • Share this:
हैदराबाद. साउथ के सुपरस्टार राम चरण के जन्मदिन (Happy Birthday Ram Charan) के मौके पर उनकी अगली फिल्म RRR (Rise Roar Revolt) का फर्स्ट लुक वीडियो जारी किया गया है. इसमें राम चरण के किरदार का नाम अल्लुरी सीता रामाराजू बताया गया है. इसमें वो शर्टलेस खाकी वर्दी में दिखाई ‌दिए. 1:13 मिनट के वीडियो में राम चरण एक योद्धा की तरह युद्ध की तैयारी करते नजर आए.

इस वीडियो में पहले राम चरण बॉक्‍सिंग की प्रैक्टिस करते नजर आते हैं. बाद में वह तीरंदाजी करते नजर आते हैं. फिल्‍म क्राफ्ट जंगल और म्यूजिक भी बाहुबली जैसी दमदार नजर आ रही है. खास बात ये है कि राम चरण भी इस फिल्म में जबर्दस्त बॉडी बिल्डिंग करने के बाद आए हैं.

इस फिल्‍म में उनके साथ साउथ के दूसरे सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी नजर आने वाले हैं. इसी वजह से फिर से बाहुबली के दमदार फिल्म डायरेक्टर एसएस राजमौली की पिछली फिल्म बाहुबली से तुलना शुरू हो चुकी है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में भी प्रभास और राणा डग्‍गुबती की जोड़ी से राम चरण और जूनियर एनटीआर की तुलना की जा रही है.




उल्लेखनीय है कि राजामौली ने प्रभास और राणा दोनों को ही दमदार बॉडी बनाने की हिदायत दी थी. अब उसी का दोहराव आरआरआर में भी नजर आने की उम्मीद है. पहले टीजर में राम चरण को निखारा गया है. इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें :
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज