Home /News /entertainment /

इस फिल्म से रवि किशन की बेटी कर रही डेब्यू सामने आया पोस्टर

इस फिल्म से रवि किशन की बेटी कर रही डेब्यू सामने आया पोस्टर

इस फिल्म से रवि किशन की बेटी कर रही डेब्यू सामने आया पोस्टर

इस फिल्म से रवि किशन की बेटी कर रही डेब्यू सामने आया पोस्टर

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri film) के सुपरस्टार अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी रीवा किशन (Riva Kishan) जल्द ही बॉलीवुड में फिल्मों में अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने जा रही है.

    मुंबई. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri film) के सुपरस्टार अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी रीवा किशन (Riva Kishan) जल्द ही बॉलीवुड में फिल्मों में अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने जा रही है. बता दें कि रीवा किशन की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म सब कुशल मंगल है, जिसका पहला पोस्टर सामने आ चुका है. इस फिल्म में रीवा किशन के साथ प्रियांक शर्मा भी नजर आने वाले हैं, प्रियंका शर्मा की भी ये डेब्यू फिल्म होगी. रीवा किशन और प्रियांक शर्मा के साथ इस फिल्म में अक्षय खन्ना अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

    कुछ समय पहले ही ये खबर आई थी कि भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी रीवा किशन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म सब कुशल मंगल में रीवा किशन के साथ प्रियंका शर्मा रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है, जो देखने में काफी मजेदार लग रहा है. पोस्टर के साथ सब कुशल मंगल फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है. रीवा किशन, प्रियांक शर्मा और अक्षय खन्ना की फिल्म सब कुशल मंगल 3 जनवरी 2020 में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी.

    अगर हम फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इसमे अभिनेता अक्षय खन्ना एक हाथ में बंदूक लिए हुए और दूसरे में गुलाब लिए हुए दबंग अवतार में कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि अभिनेता प्रियांक शर्मा मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे हैं, फिल्म की कहानी बिहार में होने वाले पकड़उआ विवाह पर आधारित है.

    ये भी पढ़ें -

    पूनम पांडे संग रही अफेयर की चर्चा, अब ओशो का अनुयायी बनने जा रहा है विनोद खन्ना का बेटा

    KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

    दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

    Tags: Bhojpuri films, Ravi Kishan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर