भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मार सकती हैं रानू मंडल, एक्टर प्रदीप पांडे देना चाहते हैं मौका

News18Hindi
Updated: August 28, 2019, 2:12 PM IST
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मार सकती हैं रानू मंडल, एक्टर प्रदीप पांडे देना चाहते हैं मौका
रानू मंडल.

रानू (Ranu Mondal) पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर पेट भरती थीं. रानू ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि गाने के बदले कोई उन्हें पैसे दे जाया करता था तो कोई एक बिस्किट का पैकेट या फिर कोई खाने की चीज.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2019, 2:12 PM IST
  • Share this:
रानू मंडल (Ranu Mondal) के करियर की गाड़ी हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने चला दी. इस शुरुआत से उन्हें अच्छा फायदा मिल रहा है. खबर है कि रानू को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpui Film Industry) से भी गाने का ऑफर मिला है. एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह अपनी फिल्म के लिए रानू मंडल से गाना रिकॉर्ड करवाना चाहते हैं.

प्रदीप ने कहा, हमारे देश में हाल ही बहुत कमाल की गायिका सामने आई हैं. रानू मंडल जी. लोगों के दिलों में जिस रफ्तार के साथ वह अपने लिए जगह बना रही हैं वह कमाल है. रानू भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों के बीच भी अपनी जगह बना रही हैं. मैंने उनका गाना सुना तो फैन हो गया. मैं ही नहीं बल्कि पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री ये चाहेगी कि हम तहे दिल से रानू जी का स्वागत करें. उन्होंने कहा, "मैं उनसे अपनी फिल्म के लिए गाना गवाऊं ये मेरी दिली इच्छा है."


बता दें कि रानू पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर पेट भरती थीं. रानू ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि गाने के बदले कोई उन्हें पैसे दे जाया करता था तो कोई एक बिस्किट का पैकेट या फिर कोई खाने की चीज. बस इसी से वो अपना पेट भर लेती थीं. वहीं रानू की किस्मत तब बदली जब एक युवक ने गाते हुए उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस वीडियो में उन्होंने लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाया था. उनकी मैजिकल आवाज लोगों को इतनी पसंद आई कि वो रातों-रात स्टार बन गईं.

यह भी पढ़ें:

रानू तो बनगईं स्टार, लेकिन बेसहारा वो HIT गीत लिखने वाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 1:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...