डिप्रेशन से गुजर रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, लगाई मुंबई पुलिस से मदद की गुहार

रानी चटर्जी
रानी चटर्जी

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस और टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की एक्स कंटेस्टेंट रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इस बात का खुलासा किया है कि वह कई सालों से डिप्रेशन से गुजर रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस और टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' की एक्स कंटेस्टेंट रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि वह कई सालों से डिप्रेशन से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से मदद की गुहार लगाई है. उन्होंने कहा कि उन्हें एक शख्स काफी समय से हैरेस कर रहा है.

शख्स फेसबुक पर लिखता है गंदी बातें, कई सालों से कर रहा परेशान
उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "डिप्रेशन से मैं अब बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हो चुकी हूं, अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है. ये आदमी कई सालों से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है, मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशिश की, मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूं. मैं मोटी हूं मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर."
 
View this post on Instagram
 

@mumbaipolice 🙏🙏🙏😭😭😭😭😭 give up

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on



बर्दाश्त नहीं होता, सुसाइड कर लूं?


एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मैं कई सालों से इस बात को लेकर काफी परेशान हों चुकी हूं. मैं मानसिक तनाव से गुजर रही हूं. ये शायद चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है. मुंबई पुलिस से ये मेरी रिक्वेस्ट है, अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिममेदार यह शख्स होगा. मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है, पर मैं जानती हूं ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है, इसके ऐसे पोस्ट पर लोग मेरा नाम लिख कर गंदी-गंदी गालियां लिखते हैं और ये उसके मजे लेता है. मैं हताश हो चुकी हूं अब हिम्मत नहीं बची, या तो मैं आत्महत्या कर लूं क्योंकि मैं बहुत बुरे डिप्रेशन से गुजर रही हूं इसकी वजह से कई सालों से, अब और नहीं होता बर्दाश्त.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज