लाइव टीवी

Chhath Puja 2019: YouTube पर छाया आम्रपाली दुबे का छठ का गीत, 'अरघ के बेर ना करी अबेर'

News18India
Updated: November 1, 2019, 8:21 AM IST
Chhath Puja 2019: YouTube पर छाया आम्रपाली दुबे का छठ का गीत, 'अरघ के बेर ना करी अबेर'
आम्रपाली (Amrapali Dubey) के छठ पूजा (Chhath Puja 2019) के इस गीत के बोल हैं अरघ के बेर ना करी अबेर, जिसे उन्होंने काफी मीठे अंदाज में गाया है.

आम्रपाली (Amrapali Dubey) के छठ पूजा (Chhath Puja 2019) के इस गीत के बोल हैं 'अरघ के बेर ना करी अबेर', जिसे उन्होंने काफी मीठे अंदाज में गाया है.

  • News18India
  • Last Updated: November 1, 2019, 8:21 AM IST
  • Share this:
मुंबई: दीपावली के बाद अब छठ पूजा (Chhath Puja 2019) की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के बड़े-बड़े नाम छठी मैया को अपने गीतों से अपनी श्रद्धा दिखा रहे हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) से लेकर रानी चटर्जी तक, कई सितारे छठ के गीत गा चुके हैं और भोजपुरी की स्‍टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भी छठी मैया का गीत गाया है. आम्रपाली का ये नया गाना (Chhath Puja Songs) उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है.

आम्रपाली के इस गीत के बोल हैं 'अरघ के बेर ना करी अबेर', जिसे उन्होंने काफी मीठे अंदाज में गाया है. आम्रपाली के इस गाने को लिखा है प्रेमलाल यादव ने जबकि इसका संगीत दिया है ओम झा ने. आप भी देखिए आम्रपाली का यह नया गाना.



बता दें कि यूपी और बिहार में छठ का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है. यही वजह है कि आम जनता से लेकर सेलेब्स भी इस सेलिब्रेशन में पीछे नहीं हटते हैं. आम्रपाली ही नहीं, कई और भी भोजपुरी सितारों ने टिक टॉक पर भी छठ पूजा के गीतों को गुनगुनाना शुरू कर दिया है.

हाल ही में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस नीतू चंदा के प्रोडक्‍शन हाउस ने भी छठ पूजा का गाना रिलीज किया था. छठ का पर्व उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडीशा के अलावा नेपाल के कुछ हिस्‍सों में भी मनाया जाता है. छठ का पर्व सूर्य भगवान के लिए मनाए जाना वाला पर्व है. इस पर्व के दौरान सूर्योदय और सूर्यास्‍त दोनों का ही काफी महत्‍व होता है और यह पर्व 4 दिनों तक चलता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 8:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...