दूध बेचते थे खेसारी, मेंढक ने भरे बाजार करवा दी थी बेइज्जती

दूध बेचते थे खेसारी, मेंढक ने भरे बाजार करवा दी थी बेइज्जती
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव.

खेसारी लाल यादव ने ये किस्सा खुद कपिल शर्मा के शो पर सुनाया था. बता दें कि दूध के बाद उन्होंने लिट्टी चोखा बेचने का काम शुरू किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2019, 7:13 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव काफी मेहनत और संघर्ष कर आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं. हाल में कपिल के शो में अपने पुराने दिनों को याद करते हुए खेसारी ने एक किस्सा सुनाया. उन्होंने बताया कि वह लिट्टी चोखा बेचने से पहले दूध बेचा करते थे. दूध बेचने के दौरान उनके साथ एक मजेदार वाक्या हुआ था.

इस वजह से आम्रपाली दुबे के साथ होटल जाने से डरते हैं खेसारी लाल

खेसारी ने बताया कि दूध बेचकर थोड़ा ज्यादा पैसा कमाने के लिए वह दूध में पानी मिलाया करते थे. एक दिन वह जल्दबाजी में घर से निकले और पानी मिलाना भूल गए. अब जब उन्हें रास्ते में ये बात याद आई तो उन्होंने दूध का बर्तन पानी के तालाब में डुबो दिया. बर्तन तालाब में डुबोया तो पानी के साथ-साथ एक मेंढक भी बर्तन में आ गया. लेकिन खेसारी को इस बात की खबर नहीं थी.



महिला ने भरे बाजार की थी बेइज्जती



उन्होंने बताया, जैसे ही बाजार दूध बेचने पहुंचा तो एक महिला मेरे पास आई. मैं बर्तन का ढक्कन खोल दूध निकालने लगा तो एक मेंढक उछल कर बाहर आ गया. मेंढक देखकर महिला जोर से चिल्लाई और कहने लगी कि यह किस तरह का दूध बेचते हो और बिगड़ने लगी.यह किस्सा सुनाते हुए खेसारी लाल खुद को लोटपोट हो ही रहे थे. वहां मौजूद जनता भी उनके इस किस्से पर पेट पकड़-पकड़ कर हंस रही थी.

यह भी पढ़ें:

हमेशा सूट-सलवार पहनकर ही क्यों डांस करती हैं सपना चौधरी?

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: April 10, 2019, 7:13 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading