लाइव टीवी

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी रीवा

News18Hindi
Updated: January 30, 2019, 3:47 PM IST
बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी रीवा
रीवा की तस्वीर तरन आदर्श ने ट्वीट की.

इस फिल्म में रीवा के साथ पद्मिनी कोल्हापुरे, अक्षय खन्ना, प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे प्रियांक अहम रोल में नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2019, 3:47 PM IST
  • Share this:
अनन्या पांडेय से लेकर करन देओल तक इस साल कई स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले हैं. इन्हीं के साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार और बेहतरीन एक्टर रवि किशन की बेटी भी एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. रवि किशन की बेटी रीवा फिल्म 'सब कुछ मंगल है' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इस फिल्म में पद्मिनी कोल्हापुरे, अक्षय खन्ना, प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा के बेटे प्रियांक अहम रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म एक सिचुएशनल कॉमेडी होगी और इसकी शूटिंग झारखंड में होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग मार्च महीने से शुरू हो सकती है.

रीवा की डेब्यू फिल्म करन कश्यप के डायरेक्शन में बन रही है. जिसे नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रोड्यूस करने वाली हैं. रीवा के डेब्यू की खबर ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट से वायरल हुई. तरन ने रीवा की तस्वीर शेयर करते हुए बताया, 'रवि किशन की बेटी रीवा फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं.'



अपनी पहली फिल्म को लेकर एक्साइटेड रीवा ने बताया, मैं उस वक्त लॉस एंजेलिस और लंदन घूम रही थी जब बेग अंकल ने मुझे फोन किया और कहा कि नितिन अंकल एक फिल्म के लिए मुझसे मिलना चाहते हैं. पापा की शुरुआती कुछ फिल्मों में से एक नितिन अंकल के साथ ही थी. मैं अपना फिल्मी सफर इंजॉय कर रही हूं और काफी कुछ सीख रही हूं. यह फिल्म मेरे लिए एक ऐसा तोहफा है जिसकी मुझे उम्मीद ही नहीं थी.यह भी पढ़ें:

इस एक्ट्रेस ने मार्केट रेट से ज्यादा पर खरीदा बंगला, क्या लग गया चूना ?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पटना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2019, 9:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर