Home /News /entertainment /

bhool bhulaiyaa 2 box office collection second weeked

Bhool Bhulaiyaa 2 BO: कार्तिक आर्यन की फिल्म कर रही धुआंधार कमाई, वीकेंड पर किया इतने करोड़ का बिजनेस

आईपीएल फाइनल्स का भी फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा. (फाइल फोटो)

आईपीएल फाइनल्स का भी फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा. (फाइल फोटो)

'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) की कमाई का असर आईपीएल फाइनल्स का भी फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा. लोगों की पहली पसंद 'भूल भुलैया 2' ही रही. फिल्म 100 करोड़ के क्लब में तो पहले ही शामिल हो चुकी है.

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है. दूसरे वीकेंड में भी इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. फिल्म के गाने हो या दिलचस्प प्लॉट, लोगों को हर तरह से ये फिल्म अच्छी लगी है. दूसरे सप्ताह भी फिल्म के ज्यादातर शोज हाउसफुल हैं. फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर भी शानदार कमाई की है.

यहां तक कि आईपीएल फाइनल्स का भी फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा. लोगों की पहली पसंद ‘भूल भुलैया 2’ ही रही. पहले सप्ताह जहां फिल्म ने 92.05 करोड़ की कमाई की वहीं, 8वें दिन फिल्म 6.52, 9वें दिन शनिवार को फिल्म की 11.35 करोड़ की कमाई हुई और दूसरे रविवार को भी फिल्म ने 12.77 करोड़ कमा डाले. कुल मिलाकर ‘भूल भुलैया 2’ अब तक 122.69 करोड़ की कमाई कर चुकी है. फिल्म पहले सप्ताह के वीक डेज में भी अच्छी कमाई की थी.

‘भूल भुलैया 2’ की कमाई पर पड़ा असर
उम्मीद की जा रही है दूसरे सप्ताह भी अच्छा बिजनेस करेगी. 3 जून को अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ रिलीज हो रही है. इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी अच्छी हो रही है. ऐसे में अब ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के रिलीज होने के बाद ‘भूल भुलैया 2’ की कमाई पर असर पड़ सकता है. फिल्म के पास हालांकि, अभी भी बिजनेस करने के लिए चार दिनों का समय है. ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में आने वाले दिनों में कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ कैसी कमाई करती है.

कंगना रनौत-आयुष्मान खुराना की फिल्म हुई फ्लॉप
वहीं, ‘भूल भुलैया 2’ के साथ-साथ कंगना रनौत की धाकड़ भी रिलीज हुई थी. वहीं, कंगना रनौत की फिल्म कुछ खास कमाल बॉक्स ऑफिस पर नहीं कर सकी. अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी आयुष्मान खुराना स्टारर ‘अनेक’ पर भी ‘भूल भुलैया 2’ भारी पड़ गई. कहना गलत नहीं होगा कि कार्तिक आर्यन की फिल्म के सामने कंगना रनौत और आयुष्मान खुराना की फिल्म लोगों ने बुरी तरह इग्नोर कर दिया.

Tags: Box Office Collection, Kartik aaryan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर