Home /News /entertainment /

bhool bhulaiyaa 2 dhaakad box office collection know the details of movie

Bhool Bhulaiyaa 2- Dhaakad BO: 100 करोड़ के करीब पहुंची कार्तिक आर्यन फिल्म, 'धाकड़' हुई फ्लॉप

दोनों ही फिल्में 20 मई को रिलीज हुई थी. (फाइल फोटो)

दोनों ही फिल्में 20 मई को रिलीज हुई थी. (फाइल फोटो)

कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan) की 'भूल भुलैया 2 और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की 'धाकड़' एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. देखें दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

Bhool Bhulaiyaa 2- Dhaakad BO: कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) दो स्टार्स की फिल्म ‘भूल भुलैया 2 और ‘धाकड़’ 20 मई को एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ जहां वीक डेज में भी जबरदस्त कमाई कर रही है. वहीं ‘धाकड़’ की हालत बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गई है.

‘धाकड़’ में कंगना रनौत जबरदस्त एक्शन करती नजर आईं, लेकिन यह दर्शकों को थियेटर तक खींचने में नाकामयाब रहीं. वहीं, कार्तिक के सितारे इस समय बुलंद हैं. ‘भूल भुलैया 2’ को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है.

फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है कि भूल भुलैया 2′ अब तक 84.78 करोड़ की कमाई कर चुकी है. बुधवार को फिल्म ने 8.51 करोड़ की कमाई की है. ‘भूल भुलैया 2’ शुक्रवार को 14.11 करोड़, शनिवार को 18.34 करोड़, रविवार को 23.51 करोड़, सोमवार को 10.75 करोड़ और मंगलवार को 9.56 करोड़ की शानदार कमाई की है. इसमें कोई शक नहीं है कि यह फिल्म जल्द ही कार्तिक आर्यन की 100 करोड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती है.

Bhool Bhulaiyaa 2 Dhaakad Box office collection know the details of movie

फिल्म एनालिस्टट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी. (फोटो साभार: @taran_adarsh/twitter)

‘धाकड़’ का हुआ बुरा हाल
वहीं, ‘धाकड़’ की बात करें तो फिल्म का हश्र बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बुरा हुआ है. आज तक की एक रिपोर्ट की मानें तो रिलीज के 6 दिन बाद ‘धाकड़’ किसी तरह 4 करोड़ रुपए तक पहुंच पाई है. कई थियेटर्स में ‘धाकड़’ को हटाकर ‘भूल भुलैया 2’ के शोज को दिखाए जा रहे हैं. आपको बता दें कि ‘धाकड़’ के इस तरह फ्लॉप होने से मेकर्स को 70 करोड़ से अधिक का घाटा लगा है.

‘भूल भुलैया 2’ की कहानी
‘’भूल भुलैया 2’’ में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव लीड स्टार्स हैं. इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. यह फिल्म पहले ही दिन से दर्शकों को पसंद आई है तो साथ ही पहली बार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करते नजर आए हैं. लोगों को ये जोड़ी भी पसंद आ रही है.

‘धाकड़’ की कहानी
‘धाकड़’ में कंगना रनौत के एक्शन का दम देखने को मिला है. इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और सास्वत चटर्जी हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट रजनीश घई ने किया है. कंगना रनौत इस फिल्म में पहली बार एक्शन करते नजर आईं.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kangana Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर