Home /News /entertainment /

bhool bhulaiyaa 2 title track out kartik aaryan swag beat akshay kumar rk

Bhool Bhulaiyaa 2 Title Track Out: अक्षय कुमार पर भारी पड़े कार्तिक आर्यन! एक्टर का स्वैग देख फैंस बोले- एकदम कड़क

'भूल भूलैया 2' के सॉन्ग में कार्तिक आर्यन का बेतरीन डांस. (फोटो साभारः Youtube Videograb)

'भूल भूलैया 2' के सॉन्ग में कार्तिक आर्यन का बेतरीन डांस. (फोटो साभारः Youtube Videograb)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2 Title Track Out) का टाइटल ट्रैक लॉन्च हो चुका है. गाने में कार्तिक का बेहतरीन है डांस है. यह डांस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की परफॉर्मेंस पर भी भारी पड़ रहा है. फैंस का कहना है कि कार्तिक के स्वैग के आगे अक्षय पीछे हो गए.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

'भूल भूलैया 2' का टाइटल ट्रैक हुआ लॉन्च
गाने में कार्तिक आर्यन के बेहतरीन डांस मूव्स

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ का टाइलटल ट्रैक (Bhool Bhulaiyaa 2 Title Track Out)  लॉन्च हो गया है. कार्तिक और मेकर्स ने इसे अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लॉन्च किया है. इस गाने में कार्तिक ने बेहतरीन डांसिंग मूव्स दिखाएंगे. कार्तिक खुद भी अपने जिग जैग स्टेप्स से काफी खुश दिख रहे हैं. गाने का पिक्चराइजेशन कमाल का है. गाने को बॉस्को मॉर्टिस ने कोरियाग्राफ किया है. कार्तिक इस गाने में बेहद हैंडसम दिख रहे हैं. कार्तिक के डांस मूव्स को देख फैंस भी उनकी तारीफें कर रहे हैं.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने ‘भूल भुलैया’ गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “रूह बाबा के साथ जिगजैग स्टेप किया.” इस टाइटल ट्रैक को सिंगर नीरज श्रीधर ने गाया है. इसका म्यूजिक तनिष्क बागची ने रिक्रिएट किया है. गाने के नए अंतरे की मेलॉडी को प्रीतम ने कंपोज किया है और इसे मेंडी गिल ने लिखा है. जबकि ऑरिजनल सॉन्ग का म्यूजिक प्रीतम ने दिया था और गाने के बोल समीर अंजान ने लिखे थे.

गाने में कार्तिक आर्यन काफी हैंडसम और स्टाइलिश दिख रहे हैं. उनके लुक को देखकर फैंस फिदा हो रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, “क्या डांस मूव्स हैं.” एक अन्य फैन ने लिखा, “लवली सॉन्ग मिस्टर हैंडसम.” कई फैंस गाने के म्यूजिक भी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,”क्या गना है यार…” एक और यूजर ने लिखा, “नेक्स्ट लेवेल का सॉन्ग है..”

टाइटल ट्रैक ने बढ़ाई लोगों की एक्साइटमेंट

‘भूल भुलैया 2’ के फर्स्ट लुक की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिल्म रिलीज से केवल कुछ ही दिन दूर हैं, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दोनों इसेक प्रमोशन में लगे हुए हैं. दोनों फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसका टाइटल ट्रैक आने फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गया है.

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ को लेकर अनीस बज्मी ने कहा- ‘पहली फिल्म से बिल्कुल अलग है ये मूवी’

‘भूल भुलैया 2’ इस दिन होगी रिलीज

‘भूल भुलैया 2’ का टाइटल ट्रैक लोगों को नाचने पर मजबूर कर देगा. बोल इतने प्यारे हैं कि सुनकर कोई भी गुनगुनाने लगेगा. बता दे कि ‘भूल भुलैया 2’ 20 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है. इसमें कार्तिक, कियारा के साथ राजपाल यादव भी अहम किरदार में हैं.

Tags: Akshay kumar, Kartik aaryan, Kartik Aryan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर