Home /News /entertainment /

bhool bhulaiyaa 2 trailer out kiara advani kartik aaryan film looks like a horror ride with fun fact ps

Bhool Bhulaiyaa 2: आ गया कार्तिक-कियारा की 'भूल भुलैया 2' का ट्रेलर, खौफनाक हवेली ने 15 साल बाद फिर मचाई दहशत

भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः kiaraaliaadvani)

भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः kiaraaliaadvani)

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)  को लेकर चर्चा में हैं. जिसमें कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज का ऐलान किया था, जिसके बाद फैंस बेसब्री से इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. अब जब, भूल भुलैया 2 का ट्रेलर (Bhool Bhulaiyaa Trailer Release) रिलीज कर दिया गया है तो फैंस की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही छा गया है.

ट्रेलर की शुरुआत होती है डरावनी हवेली के साथ. जिसके दरवाजे पर तबु खड़े होकर किसी से बात करती नजर आती हैं. तबु कहती हैं, 15 साल बाद फिर इस दरवाजे ने दस्तक दी है. इसके पीछे कोई साधारण आत्मा नहीं है. काला जादू करने वाली एक मोंजोलिका है. इसके बाद एंट्री होती है कार्तिक आर्यन की, जो भूतों के बीच पले-बड़े होने की बात कहते हैं.

ट्रेलर में कार्तिक आर्यन हवेली में रहने वाले सदस्यों के सामने यह दावा करते नजर आते हैं कि वह ना सिर्फ आत्माओं से बात करते हैं, बल्की कई बार आत्माएं उनके अंदर आ भी जाती हैं. वहीं कियारा के कैरेक्टर के साथ उनकी नोंक-झोंक भरी केमेस्ट्री देखने को मिलती है. ट्रेलर से जाहिर होता है कि भूल भुलैया की ही तरह भूल भुलैया 2 भी दर्शकों को डराने के साथ ही पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर करने वाली है. कुल 3 मिनिट 12 सेकेंड के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन अपने जबरदस्त अवतार में नजर आ रहे हैं.

कार्तिक आर्यन ने बीते दिनों ही फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 26 अप्रैल को दोपहर 1 बजे दस्तक देगा. कार्तिक आर्यन के इस ऐलान के बाद एक्टर के फैन बेसब्री से ट्रेलर का इंतजार करने लगे. वहीं फिल्म में कियारा के साथ उनकी जोड़ी देखने के लिए भी फैन बेताब हैं.

बता दें, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर भूल भुलैया 2 में तब्बू, राजपाल यादव, परेश रावल और अंगद बेदी जैसे स्टार भी नजर आएंगे. वहीं, भूल भुलैया में विद्या बालन, अक्षय कुमार, अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा, परेश रावल और राजपाल यादव नजर आए थे. फिल्म ने सिनेमाघरों और बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया था.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Kartik aaryan, Kiara Advani

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर