Home /News /entertainment /

bhool bhulaiyaa 3 and kabir singh 2 franchise will come confirmed by producers pr

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ की बंपर सफलता के बाद बनेगा पार्ट 3, ‘कबीर सिंह’ का भी आएगा सीक्वल

'कबीर सिंह' और 'भूल भुलैया' का बनेगा सीक्वल. (फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram/film poster)

'कबीर सिंह' और 'भूल भुलैया' का बनेगा सीक्वल. (फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram/film poster)

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ को दर्शकों का बेशुमार प्यार हासिल हुआ थी. शाहिद कपूर की ये वह फिल्म है जिसने उन्हें 250 करोड़ के क्लब में एंट्री दिलवाई थी. वहीं ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की धुआंधार कमाई जारी है, ऐसे में फिल्ममेकर्स भी जोश में हैं.

अधिक पढ़ें ...

‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का डंका बजा रही है. जल्द ही ये फिल्म सौ करोड़ी होने वाली है. फिल्म की बंपर सफलता से उत्साहित प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और मुराद खेतानी (Murad Khetani) ने पार्ट 3 बनाने का मन बना लिया है. इतना ही नहीं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) स्टारर ‘कबीर सिंह’ (Kabir Singh) के भी सीक्वल बनाने की बात कही है.

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘कबीर सिंह’ को दर्शकों का बेशुमार प्यार हासिल हुआ था. शाहिद कपूर की ये वह फिल्म है जिसने उन्हें 250 करोड़ के क्लब में एंट्री दिलवाई थी. ‘कबीर सिंह’ और  ‘भूल भुलैया 2’ को बनाने वाले भूषण कुमार और मुराद खेतानी इन दिनों फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं और आगे की तैयारी भी कर रहे हैं.

‘कबीर सिंह’ के सेकेंड पार्ट के बारे में सोच रहे भूषण कुमार
अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के निर्देशन में ‘भूल भुलैया 2’ शानदार कमाई कर रही है. कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की एक्टिंग को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.  पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के दौरान भूषण कुमार से जब पूछा गया कि उनकी कौन सी फिल्म को फ्रेंचाइजी में बदलना चाहिए तो उन्होंने स्माइल करते हुए कहा ‘मुझे लगता है ‘कबीर सिंह’ एक फ्रेंचाइजी में बदल सकती है. कबीर एक ऐसा आइकॉनिक किरदार है जिसे सेकेंड पार्ट के बारे में सोचा जा सकता है’.

मुराद खेतानी सही समय आने पर सीक्वल की घोषणा करेंगे
इस मौके पर मौजूद मुराद खेतानी ने भी कहा कि ‘कबीर सिंह’ कैरेक्टर काफी पॉपुलर है. मुराद ने आगे कहा कि भूषण कुमार अगर ‘आशिकी 3’ बनाते हैं तो मुझे अच्छा लगेगा. हम निश्चित तौर पर ‘भूल भुलैया’ की फ्रेंचाइजी को आगे ले जाएंगे. इसमें काफी स्कोप है, सही समय आने पर हम इसकी ऑफिशियल घोषणा करेंगे’.

ये भी पढ़िए-Bhool Bhulaiyaa 2- Dhaakad BO: 100 करोड़ के करीब पहुंची कार्तिक आर्यन फिल्म, ‘धाकड़’ हुई फ्लॉप

‘भूल भुलैया’ और ‘कबीर सिंह’ की सफलता से उत्साहित प्रोड्यूसर्स
‘भूल भुलैया’ साल 2007 में आई थी. प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा लीड रोल में थे. जबकि ‘कबीर सिंह’ साल 2019 में रिलीज हुई थी और ये तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमके थी. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में थे और इसे संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया था.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Bhushan kumar, Kabir Singh Movie, Shahid kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर