Home /News /entertainment /

14 Years Of Bhool Bhulaiyaa: विद्या बालन को मंजुलिका समझ जब बुरी तरह डर गए थे अक्षय कुमार के बेटे आरव

14 Years Of Bhool Bhulaiyaa: विद्या बालन को मंजुलिका समझ जब बुरी तरह डर गए थे अक्षय कुमार के बेटे आरव

विद्या बालन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' की रिलीज के 14 बरस.  (फोटो साभार: Movies N Memories/twitter)

विद्या बालन स्टारर फिल्म 'भूल भुलैया' की रिलीज के 14 बरस. (फोटो साभार: Movies N Memories/twitter)

‘ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक बार विद्या बालन (Vidya Balan) को बताया था कि आरव (Aarav) गाना बजा कर डांस कर रहा था. इसी बीच उसे मेरी याद आ गई और वह इतना घबरा गया कि मेरे पास भागकर आ गया. मेरे पास आया तो बेहद डरा हुआ था.

    मुंबई: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ (Bhool Bhulaiyaa)  के रिलीज हुए 14 साल हो गए. 12 अक्टबूर 2012 को रिलीज हुई इस फिल्म का पार्ट टू ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) भी रिलीज होने के लिए तैयार है. प्रियदर्शन (Priyadarshan) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन के अलावा शाइनी आहूजा, राजपाल यादव, अमीशा पटेल, परेश रावल जैसे सितारों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. विद्या ने इस फिल्म में दमदार रोल प्ले कर क्रिटिक्स का दिल जीत लिया था. हर फिल्म की की मेकिंग से दिलचस्प किस्से जुड़े होते हैं, कुछ ऐसा ही ‘भूल भुलैया’ के साथ हुआ था.

    विद्या बालन  अपनी हर फिल्म में जान डालने के लिए अपना सौ फीसदी दमखम लगाती हैं. इसका असर भी एक्ट्रेस की फिल्मों में नजर आता है. कॉमेडी सायकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म  ‘भूल भुलैया’ में विद्या ने अवनी नामक महिला का रोल प्ले किया था जिस पर एक प्रेतआत्मा मंजूलिका का असर होता है. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में विद्या ने बताया था कि ‘अक्षय कुमार के बेटे आरव को उनसे डर लगने लगा था. सच्ची ये बड़ा ही मजेदार था. लोग मेरे नाम से नहीं बल्कि मुझे मंजुलिका नाम से ही जानने लगे थे. अक्षय ने बताया था कि आरव भी मुझे मंजुलिका कहता है’.

    भूल भुलैया में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे. (फोटो साभार : Film Poster)

    विद्या बालन ने आगे बताया था कि ‘ट्विंकल खन्ना ने एक बार मुझे बताया था कि आरव गाना बजा कर मस्ती में डांस कर रहा था. इसी बीच उसे मेरी याद आ गई और वह इतना घबरा गया कि मेरे पास भागकर आ गया. मेरे पास आया तो बेहद डरा हुआ था. बरसों तक आरव  को विद्या से डर लगता  था’.

    प्रिदर्शन ने निर्देशन में बनीं कॉमेडी थ्रिलर फिल्म भूल भुलैया का सीन. (फोटो साभार: Movies N Memories/twitter)

    विद्या बालन  को इस फिल्म के लिए जब पुरस्कार नहीं मिला था तो काफी हताश हो गईं थीं. एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘मुझे काफी उम्मीद थी कि इस फिल्म में मेरी परफॉर्मेंस के लिए मुझे अवॉर्ड मिलेगा. लेकिन नॉमिनेट नहीं होने पर बहुत निराश हुई. मुझे दुख हुआ, क्योंकि हर किसी ने मेरे परफॉर्मेंस की तारीफ की थी. मुझे थोड़ा शॉक लगा था लेकिन फिर मैंने सोचा ये सब पार्ट ऑफ लाइफ है.’

    ये भी पढ़िए-पद्मिनी कोल्हापुरे ने जब मचा दिया था तहलका, 40 साल बाद भी कंट्रोवर्सी से नहीं छूट रहा पीछा

    ‘भूल भुलैया’ के 14 साल पूरे होने के बाद इसका सीक्वल भूषण कुमार की टी सीरीज बना रही है जिसे अगले साल रिलीज किए जाने की योजना है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और तब्बू हैं. फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था डिसमें अक्षय कुमार की तरह ही वेशभूषा में कार्तिक नजर आए थे. अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) का भी दर्शक बेसब्री से इंतजार रहे हैं.

    Tags: Akshay kumar, Bhool Bhulaiyaa 2, Twinkle khanna, Vidya balan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर