Home /News /entertainment /

bhool bhulauyaa 2 and dhaakad box office collection day 5 know the collection of both movies

Box Office Collection: कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' का बज रहा डंका, कंगना रनौत की 'धाकड़' हुई फ्लॉप

दोनों ही फिल्म 20 मई को रिलीज हुई है. (फाइल फोटो)

दोनों ही फिल्म 20 मई को रिलीज हुई है. (फाइल फोटो)

'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है. यह कॉमेडी हॉरर फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है और कार्तिक आर्यन की भी जमकर तारीफ हो रही है.'भूल भुलैया 2' के ही साथ कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) भी रिलीज हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

Bhool Bhulaiyaa 2-Dhaakad BO: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के सितारे इन दिनों बुलंद हैं. जहां अधिकतर बॉलीवुड फिल्मों का हश्र बॉक्स ऑफिस पर बुरा हो रहा है वहीं, कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बाजी मार ली है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है. यह कॉमेडी हॉरर फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है और कार्तिक आर्यन की भी जमकर तारीफ हो रही है. 20 मई को ‘भूल भुलैया 2’ के ही साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) भी रिलीज हुई थी.

लेकिन, कंगना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बुरा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म के मेकर्स को लगभग 70 करोड़ करोड़ का घाटा लगा है. एनडीटीवी की एक रिपोर्ट की माने तो फिल्म ने पांचवें दिन महज 25 लाख की कमाई की है. ‘धाकड़’ ने शनिवार को 1.05 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं, रविवार को 98 लाख, सोमवार को 30 लाख का बिजनेस करने में सफल रही. इस समय में जहां एक्शन फिल्में लोगों को पसंद आ रही हैं, वहीं, ‘धाकड़’ का दूसरे दिन ही फ्लॉप हो जाना काफी शॉकिंग है.

‘भूल भुलैया 2’ की हो रही शानदार कमाई
इधर, ‘भूल भुलैया 2’ की बात करें तो फिल्म मंगलवार को भी जबरदस्त कमाई करने में सफल रही. फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने बुधवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि फिल्म ने मंगलवार को लगभग 9.56 करोड़ की कमाई की है. फिल्म 20 मई को रिलीज हुई थी. फिल्म की ओपनिंग शुक्रवार की 14.11 करोड़, शनिवार की 18.34 करोड़, रविवार की 23. 5 करोड़, सोमवार को 10.75 करोड़ की रही. कार्तिक आर्यन और फिल्म की पूरी टीम इस सफलता से गदगद हैं.

Bhool Bhulaiyaa 2 and dhaakad box office collection day 5 know the collection of both movies

‘भूल भुलैया 2’ की पांचवें दिन की कमाई भी शानदार रही. (फोटो साभार: @taran_adarsh/twitter)

‘भूल भुलैया 2’
‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, संजय मिश्रा और राजपाल यादव लीड स्टार्स हैं. इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. यह फिल्म पहले ही दिन से दर्शकों को पसंद आई है तो साथ ही पहली बार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्क्रीन शेयर करते नजर आए हैं. लोगों को ये जोड़ी भी पसंद आ रही है.

‘धाकड़’
‘धाकड़’ में कंगना रनौत के एक्शन का दम देखने को मिला है. इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और सास्वत चटर्जी हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट रजनीश घई ने किया है. कंगना रनौत इस फिल्म में पहली बार एक्शन करते नजर आई हैं.

Tags: Bhool Bhulaiyaa 2, Dhaakad

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर