Home /News /entertainment /

bhool bhuliaya 2 and dhakad first day box office collection pr

Bhool Bhuliaya 2 Vs Dhakad Day 1 BO: 'धाकड़' पर 'भूल भुलैया 2' पड़ी भारी, कंगना की उम्मीदों पर कार्तिक ने फेरा पानी

कंगना रनौत का कमाल नहींचल पाया. (फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram/taran adarsh/twitter)

कंगना रनौत का कमाल नहींचल पाया. (फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram/taran adarsh/twitter)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘धाकड़’ (Dhakad) रिलीज होने से पहले लगातार सुर्खियों में रही, कंगना ने जमकर हर प्लेटफॉर्म पर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन किया. लेकिन एक्शन थ्रिलर फिल्म पर हॉरर कॉमेडी भारी पड़ गई. पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Day 1 Box Office collection) ने कंगना की उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

अधिक पढ़ें ...

Bhool Bhuliaya 2 Vs Dhakad  Day 1 Box Office: कार्तिक आर्यन (Kartik aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) स्टारर ‘धाकड़’  20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. इन दोनों फिल्मों के टक्कर मिलने के कयास लगाए जा रहे थे और वही हुआ भी. कंगना की ‘धाकड़’ जहां बॉक्स ऑफिस पर घुटने टेकते नजर आई तो वहीं कार्तिक की ‘भूल भुलैया 2’ ने 14.75 करोड़ की शानदार ओपनिंग ली है.

कंगना रनौत की ‘धाकड़’  लगातार सुर्खियों में रही, कंगना ने जमकर हर प्लेटफॉर्म पर अपनी इस फिल्म का प्रमोशन किया. लेकिन एक्शन थ्रिलर फिल्म पर हॉरर कॉमेडी भारी पड़ गई. पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने कंगना की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. फिल्म की ओपनिंग 4 से 5 करोड़ बीच रहने की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक 1.25 करोड़ की ही कमाई हो पाई. इतने खराब ओपनिंग की उम्मीद खुद कंगना को नहीं रही होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म से मॉर्निंग और ऑफ्टर नून शोज करीब-करीब खाली ही रहे. शाम और रात को थोड़ी रौनक दिखी.

‘भूल भुलैया 2’ ने इस साल ओपनिंग का रचा इतिहास
वहीं कार्तिक आर्यन, तब्बू और कियारा आडवाणी स्टारर ‘भूल भुलैया 2’ ने पहले ही दिन जबरदस्त ओपनिंग ली 14.75 करोड़ की शानदार ओपनिंग के साथ कार्तिक की इस फिल्म ने सफलता का इतिहास रच दिया. फिल्मी पंडितों की माने तो इस साल इस फिल्म से अधिक ओपनिंग अभी तक किसी फिल्म की नहीं हो पाई है. अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ ने पहले दिन 13.25 करोड़ का कलेक्शन किया था, इस रिकॉर्ड को ‘भूल भुलैया 2’ ने तोड़ दिया. इस फिल्म की एडवांस बुकिंग ने ही बेहतरी की उम्मीद जगा दी थी.

ये भी पढ़िए-Bhool Bhulaiyaa 2 Movie Review : कार्तिक आर्यन और क‍ियारा आडवाणी की इस ‘भूल भुलैया 2’ में तब्‍बू का राज है

‘भूल भुलैया 2’ Vs ‘धाकड़’
अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनी फिल्म हॉरर-कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ की वीकेंड में बंपर कमाई होने की उम्मीद है. इस हॉरर फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. साल 2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, विद्या बालन की ‘भूल भुलैया’ की फ्रेंचाइजी है जो उसी कहानी को आगे बढ़ती नजर आ रही है. कार्तिक, कियारा के साथ-साथ तब्बू के काम की भी जमकर सराहना हो रही है. वहीं रजनीश ‘राजी’ घई के निर्देशन में बनी ‘धाकड़’ को भी वीकेंड का इंतजार है.

Tags: Kangana Ranaut, Kartik aaryan, Kiara Advani, Tabu

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर