Home /News /entertainment /

‘बधाई दो’ की रिलीज डेट आई, पहली बार पर्दे पर दिखेगी राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी

‘बधाई दो’ की रिलीज डेट आई, पहली बार पर्दे पर दिखेगी राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी

'बधाई दो' 2022 में रिपब्लिक डे वीकएंड पर रिलीज होगी.(फोटो साभार: taran adarsh/Twitter)

'बधाई दो' 2022 में रिपब्लिक डे वीकएंड पर रिलीज होगी.(फोटो साभार: taran adarsh/Twitter)

‘बधाई दो’ (Badhaai Do) फिल्म से राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलने वाली है. लीक से हटकर फिल्मों में काम करते हुए दोनों ही एक्टर्स ने बहुत कम समय में अपनी खास जगह बना ली है. दोनों ही मंझे हुए कलाकार हैं. फिल्म के डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी की माने तो ये एक ऐसी कॉमेडी फिल्म है,जिसका लुत्फ पूरे परिवार के साथ उठाया जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

    राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do)  को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है. फिल्म मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. ‘बधाई दो’ को अगले साल यानी 2022 में गणतंत्र दिवस के वीकएंड पर रिलीज किया जाएगा.  जंगली पिक्चर्स की इस कॉमेडी फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी (Harshvardhan Kulkarni) ने किया है. माना जा रहा है कि भूमि और राजकुमार की जोड़ी गणतंत्र दिवस के मौके पर धमाल मचा देगी.

    ‘बधाई दो’ फिल्म से राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलने वाली है. लीक से हटकर फिल्मों में काम करते हुए दोनों ही एक्टर्स ने बहुत कम समय में अपनी खास जगह बना ली है. दोनों ही मंझे हुए कलाकार हैं. फिल्म के डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘ हम लोग ‘बधाई दो’ को रिपब्लिक डे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. ये एक ऐसी कॉमेडी फिल्म है,जिसका लुत्फ पूरे परिवार के साथ उठाया जा सकता है. मुझे पूरी उम्मीद है कि जितना हमने काम करते हुए एन्जॉय किया उतना ही दर्शक इसे देखते हुए भी करेंगे’.

    (फोटो साभार: taran adarsh/Twitter)

    बधाई दो’ फिल्म में राजकुमार राव महिला थाने के पुलिसवाले के रोल में तो भूमि पेडनेकर एक पीटी टीचर के रोल में नजर आने वाली हैं. भूमि और राजकुमार के अलावा इस फिल्म में शीबा चड्ढा, शशि भूषण, सीमा पहवा, नीतीश पांडे, लवलीन मिश्रा जैसे एक्टर्स नजर आएंगे.

    ये भी पढ़िए-‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या कर रहीं शादी की तैयारी, VIDEO देख को-स्टार एडवांस में दे रहें बधाई

    इस फिल्म के अलावा राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की दमदार जोड़ी अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘भीड़’ (Bheed) में भी काम कर रही है. हाल ही में  राजकुमार और भूमि दोनों ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बारे में जानकारी दी थी. अनुभव सिन्हा महिला प्रधान और समाज के ज्वलंत मुद्दों पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि ‘भीड़’ भी कुछ खास होगी.

    Tags: Bhumi Pednekar, Rajkumar Rao

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर