होम /न्यूज /मनोरंजन /

भूमि पेडनेकर की फिल्मों के रिलीज की राह में रोड़ा बना कोरोना, क्या एक्ट्रेस की चाहत हो सकेगी पूरी?

भूमि पेडनेकर की फिल्मों के रिलीज की राह में रोड़ा बना कोरोना, क्या एक्ट्रेस की चाहत हो सकेगी पूरी?

भूमि पेडनेकर के पास कई बड़ी फिल्में हैं (फोटो आभार Instagram/@bhumipedekar)

भूमि पेडनेकर के पास कई बड़ी फिल्में हैं (फोटो आभार Instagram/@bhumipedekar)

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के लिए बीता साल अच्छा रहा. उन्होंने एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग पूरी की है. यह सभी फिल्में (Bhumi Pednekar Upcoming Movies) अब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के लिए तैयार हैं. मगर इनके बीच कोरोना संक्रमण के नए मामले ने भूमि के टेंशन को बढ़ा दिया है. भूमि ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू (Bhumi Pednekar Latest Interview) में इस बारे में खुलकर अपने विचार रखे हैं. वो चाहती हैं कि उनकी फिल्में भी बड़े पर्दे पर रिलीज हों.

अधिक पढ़ें ...

    भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) बॉलीवुड में मौजूदा दौर की सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बनाई है. अपनी पहली फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ (Dum Laga Ke Haisha) से ही साबित कर दिया था कि वो बॉलीवुड के एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनेंगी. इस फिल्म की कामयाबी के बाद  उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इस समय भूमि पेडनेकर की चार फिल्में रिलीज को तैयार है, मगर कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए इन फिल्मों के प्रदर्शन पर संकट मंडरा रहा है. इसे लेकर भूमि चिंतित भी हैं.

    कोरोना संक्रमण ने भूमि की बढ़ाई चिंता
    हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Interview)  ने अपने मन की बात को बताते हुए कहा है कि वो भी चाहती हैं कि उनकी फिल्में बड़े (Bhumi Pednekar Upcoming Movies) पर्दे पर रिलीज हो, मगर वो ऐसा लोगों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को ताक पर रख कर नहीं चाहती हैं. भूमि ने अपने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं  चाहती हूं कि मेरी फिल्में थिएटर्स में रिलीज हो, पहले तिमाही में अगर मेरी एक-दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आ जाए, तो यह इंडस्ट्री के लिए अच्छी बात होगी, मगर मेरे लिए लोगों  जिंदगी ज्यादा अहमियत रखती है.

    साल 2021 में भूमि रहीं बिजी
    भूमि पेडनेकर ने अपने इंटरव्यू में यह भी कहा कि उनके लिए साल 2021 बेहतरीन रहा है. उन्होंने पिछले साल 4 फिल्मों की शूटिंग पूरी की है. ‘इनमें फिल्म गोविंदा नाम मेरा’, ‘बधाई दो; और ‘रक्षा बंधन’  शामिल है. 32 साल की भूमि कहती हैं कि इन फिल्मों में उनका अलग-अलग किरदार है.

    पिछले साल बीमार भी पड़ीं
    भूमि ने कहा, ‘ साल 2021 में जहां मैं फिल्मों की शूटिंग में बिजी रही, वहीं साल के कुछ महीने परेशानी भरा भी रहा. कुछ समय के लिए मैं और मेरी फैमिली बीमार भी रहे, मगर हम जल्दी ठीक भी हो गए. फिलहाल, अब मैं अपनी फिल्मों के रिलीज होने का  बड़ी बेताबी से इंतजार कर रही हूं.’

    साल 2022 में भी रहेंगी बेहद बिजी
    भूमि पेडनेकर साल 2022 में भी बेहद बिजी रहने वाली हैं. उनके पास इस समय कई बड़े बैनर की फिल्में हैं और वो इन फिल्मों की शूटिंग आने वाले महीनों में पूरी करेंगी. दर्शकों ने भूमि को अंतिम बार फिल्म ‘दुर्गामती’- द मिथ’ में देखा  था. इस फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने बेहद पसंद किया था.

    Tags: Bhumi Pednekar

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर