अपना शहर चुनें

States

Durgamati: अनुष्का शेट्टी की तुलना में फेल हुईं भूमि पेडनेकर? नेटिजेंस इन बातों पर दे रहे जोर

'दुर्गामती' तेलुगू फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की फिल्म 'भागमती' का ऑफिशियल रीमेक है.
'दुर्गामती' तेलुगू फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की फिल्म 'भागमती' का ऑफिशियल रीमेक है.

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'दुर्गामती (Durgamati)' तेलुगू फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की फिल्म 'भागमती' का ऑफिशियल रीमेक है. इसलिए अब सोशल मीडिया पर इन दोनों एक्टर्स की तुलना की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2020, 12:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दुर्गामती: द मिथ' का ट्रेलर (Durgamati Trailer) रिलीज हो चुका है, जो देखने में बहुत ही डरावना है. इस फिल्म के निर्माता बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हैं. बता दें, 'दुर्गामती' तेलुगू फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की फिल्म 'भागमती' का ऑफिशियल रीमेक है. इसलिए अब सोशल मीडिया पर इन दोनों एक्टर्स की तुलना की जा रही है.

फिल्म को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे नेटिजेंस
सोशल मीडिया पर आ रहे लोगों के रिएक्शन से पता चलता है कि भूमि पेडनेकर, अनुष्का शेट्टी को टक्कर देने में सफल नहीं हो पाई हैं. लोगों का मानना है कि भूमि ने 'दुर्गामती' में उतना दमदार अभिनय नहीं किया है, जो अनुष्का ने फिल्म 'भागमती' में किया था. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भूमि पेडनेकर माफ कीजिए आप एक अच्छी अभिनेत्री हो सकती हैं, लेकिन अनुष्का शेट्टी से आपकी तुलना नहीं की जा सकती है. तो आइए, आपको दिखाते हैं यूजर्स अनुष्का और भूमि की तुलना में कैसे-कैसे ट्वीट्स कर रहे हैं.





बता दें, पहले इस भूमि की फिल्म का नाम 'दुर्गावती' था, लेकिन हाल ही में इसके नाम को बदलकर 'दुर्गामती' कर दिया गया.अशोक द्वारा निर्देशित यह फिल्म काफी डरावनी है, जो एक निर्दोष सरकारी अधिकारी की कहानी बताती है जिसे शक्तिशाली ताकतों से जुड़ी एक बड़ी साजिश का शिकार बनाया जाता है. हाल ही में अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था. उन्होंने बताया था कि यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 11 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज