‘रक्षा बंधन’ के सेट पर लौटीं भूमि पेडनेकर ने जताई खुशी, कहा- 'वैक्सीनेशन से ही कम होगा रिस्क'

इंडस्ट्री में काम शुरू होना जरूरी-भूमि पेडनेकर. (फोटो साभार: bhumipednekar/Instagram)

महाराष्ट्र में लॉकडाउन के बाद फिल्मों की शूटिंग की परमिशन मिल गई है. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) की शूटिंग कर रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई: ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni AUR Woh) फेम  एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) फिल्मों की शूटिंग की अनुमति मिलने पर बेहद खुश हैं. मुंबई में कोरोना गाइड लाइन का पालन करने के साथ फिल्म इंडस्ट्री को शूटिंग करने की इजाजत मिल गई है. शूट शुरू होने पर भूमि भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) की शूटिंग पूरा करने में जुट गई हैं. इसके साथ ही भूमि ने वैक्सिनेशन अभियान की सराहना की है. अब मुंबई में कोविड-19 केसेस में कमी आई है, जिसके बाद ही अनलॉक का फैसला लिया गया है.

    भूमि पेडनेकर सेट पर आने के लिए बेकरार थीं. महाराष्ट्र में अनलॉक और फिल्मों की शूटिंग शुरू होने पर खुद को भाग्यशाली मानती हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि इंडस्ट्री पिछले साल से ही बहुत मुश्किल वक्त से गुजर रही है, महामारी ने इसे कगार पर धकेल दिया है’. मुंबई में शूटिंग शुरू होने की खबर मिलते ही भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा ‘बाय-बाय पायजामा, जिंदगी दोबारा शुरू करने के लिए तैयार हूं’.

    (फोटो साभार: bhumipednekar/Instagram)


    मीडिया से बात करते हुए भूमि पेडनेकर ने वैक्सिनेशन अभियान के बारे में कहा कि ‘वैक्सिनेशन रिस्क को कम करने में सहायक होगा. इससे हमारी इंडस्ट्री के डेली वेजेस पर काम करने वालों को फायदा होगा. काम-धंधा शुरू होने पर उनकी और उनकी फैमिली को फाइनेंशियल हेल्प होगी. इन फैमिलीज के साथ मेरी सहानुभूति है क्योंकि लॉकडाउन में सबसे अधिक मुसीबत इन्हीं लोगों ने झेला है.

    फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा,करण जौहर और फरहान अख्तर ने वैक्सिनेशन अभियान शुरू किया है. इनके अलावा भी कई लोग कोशिश में जुटे हैं कि हर कोई इम्यून हो जाए ताकि शूटिंग सेट्स सुरक्षित रहें. भूमि ने कहा कि ‘फिल्मी बिरादरी के लोगों के वैक्सिनेशन के लिए सबसे अच्छी बात है कि इंडस्ट्री के लीडर आगे आ रहे हैं, क्योंकि यह समय की मांग है. हम एक साथ काम करते हैं इसलिए हर शख्स के लिए सेफ्टी सबसे पहली जरूरत है'.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.