लाइव टीवी

भूमि पेडनेकर को फैन ने कर दिया प्रपोज, एक्ट्रेस ने कहा- कोई चांस नहीं है

News18Hindi
Updated: November 29, 2019, 10:02 PM IST
भूमि पेडनेकर को फैन ने कर दिया प्रपोज, एक्ट्रेस ने कहा- कोई चांस नहीं है
भूमि ने फैन्स को दिया मजेदार जवाब.

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने कुछ फैंस को बेहद मजेदार जवाब दिए हैं. एक फैन ने कहा कि आपको देखे बिना नहीं रह पाता तो भूमि ने ऐसा जवाब दिया कि उनकी शादी के प्लान सामने आ गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2019, 10:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ट्विटर पर मजेदार जवाब देकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. असल में भूमि पेडनेकर ने अपने जवाब में अपनी शादी को लेकर मंशा जाहिर कर दी. एक फैन ने उन्हें बड़े गोल-मोल तरीके से शादी के लिए प्रपोज किया. इसी के जवाब भूमि ने अपनी मंशा बता दी.

इसके अलावा एक अन्य ट्विटर फैन के लिए भूमि लव गुरु बनकर सामने आईं. उन्‍होंने अपने फैन के प्यार में आ रही परेशानी का बड़े निराले अंदाज में समाधान बताया. इसके बाद से भूमि से लोग तरह-तहर के सवाल पूछे रहे हैं.

असल में भूमि इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पति-पत्नी और वो' के प्रचार में लगी हैं. इस दौरान लोग लगातार उनसे अपनी शादी में आने वाली परेशानी और पत्नी-पति से जुड़े सवाल पूछ रहे थे.

इसी क्रम एक ट्विटर यूजर ने लिखा- खूबसूरत भूमि, मैं एक दिन बिना आपकी तस्वीर देखे नहीं रह सकता. आप वाकई काफी सुंदर हैं. मेरी कामना था कि काश आप एक आम लड़की होतीं. लेकिन अब आप एक बड़ी सेलिब्रेटी हैं. कितना भी प्यार कर लूं लेकिन कोई चांस ही नहीं है कि आप कोई नॉन सेलिब्रेटी से शादी करो. दुख होता है.


Loading...



इसके जवाब में भूमि ने कहा, "सेलिब्रेटी या नॉन सेलिब्रेटी किसी से भी शादी का चांस अभी कम ही है. लेकिन मैं नहीं चाहती कि आप मुझे इतना याद करें."



इसके अलावा एक यूजर ने कहा, "वो हमेशा अपने फोन में लगी रहती हैं. मैं क्या करूं." इस पर भूमि ने कहा, "आज की दुनिया ऐसी ही है. आज रात उनके लिए खाना बनाकर उन्हें थोड़ा ज्यादा प्यार दीजिए."

यह भी पढ़ेंः  'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' की 'रीटा रिपोर्टर' के घर आया बेबी बॉय, देखें PIC

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 9:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...