होम /न्यूज /मनोरंजन /

Badhaai Do में Bhumi Pednekar ने लड़की संग किया रोमांस, जानें कैसा था एक्ट्रेस की मां का रिएक्शन

Badhaai Do में Bhumi Pednekar ने लड़की संग किया रोमांस, जानें कैसा था एक्ट्रेस की मां का रिएक्शन

बधाई दो में भूमि पेडनेकर के किरदार की खूब चर्चा हो रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bhumipednekar)

बधाई दो में भूमि पेडनेकर के किरदार की खूब चर्चा हो रही है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bhumipednekar)

'बधाई दो' (Badhaai Do) को दर्शकों और क्रिटीक्स से मिलाजुला रिएक्शन मिल रहा है. बधाई दो में भूमि पेडनेकर चैलेंजिंग रोल में है, ऐसे में इसकी चर्चा होना आम है. हर तरफ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Movie) के किरदार सुर्खियों में है. फिल्म में भूमि महिला के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि इस पर उनकी मां सुमित्रा का क्या रिएक्शन था.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) रिलीज हो चुकी है. फिल्म के रिलीज होते ही इस पर फैंस का रिएक्शन आना भी शुरू हो गया है. फिल्म को दर्शकों और क्रिटीक्स से मिलाजुला रिएक्शन मिल रहा है. बधाई दो में भूमि पेडनेकर चैलेंजिंग रोल में है, ऐसे में इसकी चर्चा होना आम है. हर तरफ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Movie) के किरदार सुर्खियों में है. फिल्म में भूमि महिला के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि इस पर उनकी मां सुमित्रा का क्या रिएक्शन था.

बधाई दो एक बेहद संवेदनशील मुद्दे पर बनी फिल्म है, जिसे हर्षवर्धन कुलकर्णी ने डायरेक्ट किया है और राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. इसके अलावा फिल्म में सीमा पहवा, चुम दरांग, शीबा चड्ढा, नितीश मिश्रा और लवलीन मिश्रा सहित कई सितारे अहम किरदार में हैं. बधाई दो में भूमि पेडनेकर एक फिजिकल एजुकेशन टीचर के रोल में हैं.

भूमि पेडनेकर फिल्म में ऐसी महिला के किरदार में हैं, जो महिलाओं को पसंद करती है. वह लेस्बियन हैं और एक लड़की से प्यार भी करती है. लेकिन, परिवार के प्रेशर के चलते वह एक पुलिसवाले (राजकुमार राव) से शादी कर लेती है. भूमि को इस किरदार के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं. फिल्म में भूमि महिला के साथ रोमांस करती भी नजर आ रही हैं. इस बीच भूमि ने बताया है कि उनके किरदार पर उनकी मां सुमित्रा का क्या रिएक्शन था.

View this post on Instagram

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

ईटाइम्स से बातचीत में भूमि पेडनेकर ने अपनी मां के रिएक्शन के बारे में खुलासा किया है. भूमि कहती हैं- ‘बधाई दो मेरी ऐसी फिल्म है, जिसे परिवार के साथ देखने की जरूरत है. ये प्यार और स्वीकृति का जश्न मनाने के बारे में है. इसके लिए हमने फन का रास्ता अपनाया है. मैंने अपनी मां के बगल में बैठकर यह फिल्म देखी है. इससे पहले उन्होंने मुझे कभी सेम जेंडर के साथ रोमांस करते नहीं देखा था. जब मैंने फिल्म खत्म होने के बाद उनसे पूछा कि क्या एक औरत के साथ मुझे रोमांस करता देखकर उन्हें कुछ अलग लगा? इसके जवाब में वह कहती हैं- बिलकुल नहीं.’

Tags: Bhumi Pednekar, Bollywood news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर