होम /न्यूज /मनोरंजन /

Raksha Bandhan रिलीज होते ही चंद सेकेंड में बदला भूमि पेडनेकर का अंदाज, VIDEO शेयर कर बोलीं- 'तबीयत ठीक नहीं'

Raksha Bandhan रिलीज होते ही चंद सेकेंड में बदला भूमि पेडनेकर का अंदाज, VIDEO शेयर कर बोलीं- 'तबीयत ठीक नहीं'

Raksha Bandhan रिलीज होते ही चंद सेकेंड में बदला भूमि पेडनेकर का अंदाज (फोटो साभार इंस्टाग्राम @bhumipednekar)

Raksha Bandhan रिलीज होते ही चंद सेकेंड में बदला भूमि पेडनेकर का अंदाज (फोटो साभार इंस्टाग्राम @bhumipednekar)

Bhumi Pednekar VIDEO: बॉलीवुड डीवा भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आजकल 11 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार (akshay kumar) की फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर खबरों में हैं. इसी बीच अदाकारा ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है फिरभी वह फैंस के लिए तैयार हो रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड डीवा भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना दिलकश वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अदाकारा ने ये बताया है कि उनकी तबीयत नासाज है, लेकिन वह केवल अपने अपने चाहने वालों के लिए इतनी तैयार हो रही हैं. वीडियो में भूमी बेहद शानदार दिख रही हैं. उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. उनके फैंस लगातार कमेंट कर उनकी तबीयत को लेकर कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ ही फैंस उनकी खूबसूरत की तारीफें भी कर रहे हैं.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में भूमि को उनके अपोडिट देखा गया. फिल्म 11 अगस्त को राखी के मौके पर रिलीज हो चुकी है.भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, भूमि के अलावा एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत भी हैं. इन सभी को अक्षय के बहन के किरदार में देखा गया. फिल्म को दर्शकों द्वारा मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है.

अब बात करते हैं भूमि के लेटेस्ट वीडियो की, तो उन्होंने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कुछ खास पल #रक्षाबंधन पोज़ और प्रमोशन के दौरान की. यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

फैंस के खातिर तैयार होती दिखीं भूमि
वीडियो के शुरुआत में एक्ट्रेस को बोलती हैं कि उनकी तबीयत ठीक नहीं हैं लेकिन फैंस के खातिर वो रेडी होती हैं. भूमि की बातों से लग रहा है कि अपनी एनर्जी के पीछे फैंस का प्यार मानती हैं, जिनकी वजह वह बीमार होते हुए भी प्रमोशनल इवेंट में शामिल होती हैं. इसके साथ उन्होंने अपने शानदार लुक्स से साबित करती हैं कि वह बीमार होने के बावजूद काफी हंसीन लगती हैं.

शुरुआती वीडियो क्लिप में भूमि मेकअप रूम दिखाई देती हैं,जिसमें उनकी हेयर ड्रेसर भी के साथ दिखाई दे रही हैं. मिरर के सामने, कुर्सी पर बैंठी भूमि अपने बालों को ठीक करवाती दिख रही हैं. वीडियो के शुरुआत में वह ह्वाइट आउटफिट दिखती हैं हालांकि कुछ देर बाद उनका गजब का लुक सामने आता है. वह आगे क्पिप में वह बैकलेस टॉप के स्लिट स्कर्ट में दिखाई देती हैं.

भूमि की आने वाली फिल्में
अब भूमि की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, ‘रक्षा बंधन’ के बाद भूमि फिल्म ‘भीड़’, ‘गोविंदा नाम मेरा’, ‘द लेडी किलर’, ‘अफवाह’ और ‘भक्षक’ जैसी फिल्मों में देखी जाएंगी.

Tags: Akshay kumar, Bhumi Pednekar, Raksha bandhan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर