होम /न्यूज /मनोरंजन /भूमि पेडनेकर ने बताया कैसा हो उनका पति? नीले या हरे नहीं, इस रंग की आंखों वाले लड़के से करना चाहती हैं शादी

भूमि पेडनेकर ने बताया कैसा हो उनका पति? नीले या हरे नहीं, इस रंग की आंखों वाले लड़के से करना चाहती हैं शादी

भूमि पेडनेकर ने 'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. (फोटो साभार-instagram@bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर ने 'दम लगा के हईशा' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. (फोटो साभार-instagram@bhumipednekar)

फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के प्रमोशन के दौरान भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कियारा आडवाण ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली- भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekr), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में इन तीनों का काफी अलग अंदाज देखने को मिलेगा. हाल में, फिल्म का आइटम सॉन्ग ‘बिजली’ रिलीज हुआ था. इस गाने में विक्की और कियारा के ठुमकों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म के ट्रेलर में विक्की, भूमि और कियारा के बीच में फंसे नजर आते हैं. इस फिल्म के गाने और ट्रेलर को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.

फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ के प्रमोशन के दौरान भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और कियारा आडवाणी ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कई मजेदार खुलासे किए हैं. इन कलाकारों ने बातचीत के दौरान अपनी फिल्मी और निजी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए. इस इंटरव्यू में भूमि, विक्की और कियारा के साथ रैपिड फायर राउंड भी खेला गया.

रैपिड फायर राउंड के दौरान विक्की कौशल से पूछा गया कि वह कौन सी एक्ट्रेस के साथ काम करने के लिए बेताब हैं. उन्हें तीन नाम दिए गए, जिसमें अनन्या पांडे, रकुल प्रीत और कैटरीना कैफ का नाम शामिल था. विक्की कौशल ने कहा कि वह कैटरीना कैफ के साथ ही काम करना चाहेंगे. विक्की ने इंटरव्यू के दौरान गोविंदा को ‘किंग ऑफ डांस’ भी बताया. साथ ही, उन्होंने खुलासा किया कि वह हमेशा से गोविंदा की तरह डांस करने की कोशिश करते आए हैं, लेकिन उन्हें कभी सफलता नहीं मिली.

भूमि ने ‘मसान’ को बताया विक्की की बेस्ट परफॉर्मेंस
भूमि पेडनेकर से रैपिड फायर के दौरान विक्की कौशल की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस के बारे में पूछा गया, जिस पर भूमि ने फिल्म ‘मसान’ का नाम लिया. सबसे मजेदार खुलासा तो तब हुआ, जब भूमि से पूछा गया कि उन्हें कैसा पति चाहिए. इसके बाद, भूमि से उनके पति की आंखो के रंग के बारे में पूछा गया, जिस पर बड़े ही मजेदार तरीके से भूमि ने कहा कि उन्हें नीले या हरे रंग की आंखों वाला नहीं, बल्कि काली आंखों वाला पति ही चाहिए.

‘गोविंदा नाम मेरा’ 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. इस फिल्म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है और इसका निर्देशन शशांक खेतान द्वारा किया गया है. इस फिल्म में भूमि विक्की की पत्नी का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं, जबकि कियारा अडवाणी उनकी गर्लफ्रेंड के किरदार में दिखेंगी.

Tags: Bhumi Pednekar, Entertainment news., Kiara Advani, Vicky Kaushal

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें