Home /News /entertainment /

कार्तिक आर्यन ने की 'गुलाबी' को 'नेशनल मास्क कलर' बनाने की अपील, भूमि पेडनेकर ने किया सपोर्ट

कार्तिक आर्यन ने की 'गुलाबी' को 'नेशनल मास्क कलर' बनाने की अपील, भूमि पेडनेकर ने किया सपोर्ट

कार्तिक आर्यन की अपील का भूमि पेडनेकर ने सपोर्ट किया है.
(फोटो साभारः  Instagram @kartikaaryan/bhumipednekar)

कार्तिक आर्यन की अपील का भूमि पेडनेकर ने सपोर्ट किया है. (फोटो साभारः Instagram @kartikaaryan/bhumipednekar)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फैंस से अपील की है कि गुलाबी को नेशनल मास्क कलर बनाएं. कार्तिक की इस अपील को भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने सपोर्ट किया है.

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया (Kartik Aaryan Instagram) बहुत ही एक्टिव रहते हैं और उनका कैप्शन गेम हमेशा ऑन प्वाइंट होता है. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अपनी एक सेल्फी शेयर की है, जो ब्लर है. इस सेल्फी के साथ उन्होंने एक सोशल मैसेज भी दिया है. इस ब्लर तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह सफेद हुडी पहने हुए हैं और उन्होंने गुलाबी रंग का मास्क लगाया हुआ है.

    कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को कोरोना वायरस महामारी के इस दौर में मास्क के महत्व को समझाया है. उन्होंने एक इंटरेस्टिंग अपील भी की है. कार्तिक का कहना है कि वह गुलाबी रंग को मास्क का राष्ट्रीय रंग बनाना चाहते हैं. कार्तिक की इस अपील का एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) समेत कई सेलेब्स और उनके फैंस ने समर्थन किया है.

    दरसअसल, कार्तिक आर्यन ने गुलाबी मास्क पहने हुए अपनी सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, “गुलाबी को हमारा राष्ट्रीय मास्क कलर बनाएं.” उन्होंने अपने कैप्शन में दिल वाले इमोजी भी शामिल किए हैं. वही, भूमि पेडनेकर ने कार्तिक की इस पोस्ट पर ‘हां, प्लीज’ कमेंट किया और उनकी इस सोच के लिए उनकी सराहना की.

    आरजे और एक्ट्रेस अर्चना पानिया शर्मा ने भी आंखों में प्यार भरे इमोजी कमेंट किए हैं. एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल ने भी कार्तिक के सपोर्ट में कमेंट किया है. वहीं, एक यूजर ने लिखा, “हमें इस तरह के और आदमी की जरूरत है.” कार्तिक की इस पोस्ट को नेटिजन्स से बहुत प्यार मिला. लोगों ने गुलाबी रंग को बढ़ावा देने और लैंगिक रूढ़ियों को तोड़ने के लिए उनकी सराहना की.

    बात करें वर्कफ्रंट की, तो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Films) इन दिनों अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ की शूटिंग कर रहे हैं. वह ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. इसके अलावा, उनके पास राम माधवानी की ‘धमाका’, समीर विद्वान की ‘सत्यनारायण की कथा’ और हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ भी है.

    Tags: Bhumi Pednekar, Kartik aaryan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर