होम /न्यूज /मनोरंजन /

Badhaai Do में अपने लेस्बियन किरदार पर बोलीं भूमि पेडनेकर, मैं इसके लायक क्यों नहीं हूं?

Badhaai Do में अपने लेस्बियन किरदार पर बोलीं भूमि पेडनेकर, मैं इसके लायक क्यों नहीं हूं?

'बधाई दो' कल यानी 11 फरवरी को थिएटर में रिलीज हो रही है.

'बधाई दो' कल यानी 11 फरवरी को थिएटर में रिलीज हो रही है.

'बधाई दो' (Badhaai Do) लैवेंडर मैरिज के कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्म हैं, जिसमें राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) दोनों ही सेम सेक्स के लोगों से प्यार करते हैं. अपने किरदार के बारे में हाल ही में भूमि ने खुलकर बात की और कहा कि उन्हें इस रोल को करने के लिए कोई संदेह नहीं था.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में भूमि लेस्बियन किरदार निभा रही हैं. फिल्म में भूमि के साथ राजकुमार राव (Rajkummar Rao) नजर आने वाले हैं. ‘बधाई दो’ लैवेंडर मैरिज के कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्म हैं, जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर दोनों ही सेम सेक्स के लोगों से प्यार करते हैं. फिल्म में एक्ट्रेस की गर्लफ्रेंड हैं, इस किरदार को चुम दरांग (Chum Darang) ने निभाया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेस्बियन किरदार को लेकर अपने विचार रखे हैं.

अपने किरदार पर क्या बोलीं भूमि पेडनेकर
‘बधाई दो’ (Badhaai Do) में अपने किरदार को लेकर भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने कहा कि इस रोल के लिए उन्हें कोई संदेह नहीं था. इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘मैं एक्टर हूं और मैं एक किरदार निभा रही हूं. क्यों वही इस किरदार को निभाए जो मेरे इस करेक्टर जैसे है. मैंने बहुत मेहनत की है और मुझमे भी कुछ टैलेंट है तो क्यों ना मैं ये पार्ट करूं. मैं इसके लायक क्यों नहीं हूं?’

साउथ इंडस्ट्री की फिल्में बॉलीवुड से बेहतर!
क्या साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों का सब्जेक्ट बॉलीवुड से बेहतर है? इस सवाल के दवाब में  भूमि पेडनेकर ने कहा कि मैं नहीं मानती. आज हमारी इंडस्ट्री पैन इंडियन बन गई है. हमारे पास कुछ हिंदी फिल्में हैं जो साउथ में ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं, लेकिन तब यह सवाल कभी नहीं उठा. मुझे लगता है कि हिंदी फिल्मों से किसी भी तरह की विश्वसनीयता को छीनना अनुचित है. मुझे यह बहुत मनोरंजक लगता है कि लोग यह भी पूछते हैं.

ऐसी है फिल्म की कहानी
फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इस फिल्म में भूमि एक स्कूल में फिजिकल एजुकेशन की टीचर का रोल निभा रही है, जिसको महिलाएं पसंद हैं. वह एक लड़की को प्यार भी करती हैं. हालांकि परिवार के प्रेशर से परेशान वह एक पुलिस वाले (राजकुमार राव) से शादी करती हैं. अब कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पता चलता है कि राजकुमार भी गे है. हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा डायरेक्टेड ये फिल्म कल यानी 11 फरवरी को थिएटर में रिलीज होगी.

Tags: Badhaai Do, Bhumi Pednekar

अगली ख़बर