भूमि पेडनेकर के फैंस के लिए खुशखबरी, एक्ट्रेस ने कोरोना को दी मात, कहा- 'मैं निगेटिव हूं'

(फोटो साभारः Instagram @bhumipednekar)

(फोटो साभारः Instagram @bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Coronavirus Report) ने कोरोना को मात दे दी है. इस बात की जानकारी खूद एक्ट्रेस ने अपने फैंस से शेयर किया है. भूमि ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं निगेटिव हूं, लेकिन लाइफ के लिए सुपर पॉजिटिव हूं.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 8:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मि‍ल रही है. बॉलीवुड के कई बड़े स‍ितारे कोरोना का श‍िकार हो रहे हैं. इस बीच फिल्म इंडस्ट्री के लिए राहत भरी खबर आ रही है. हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुई भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar Coronavirus Report) ने कोरोना को मात दे दी है. इस बात की जानकारी खूद एक्ट्रेस ने अपने फैंस से शेयर किया है.

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना निगेटिव होने की जानकारी दी है. भूमि ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं निगेटिव हूं, लेकिन लाइफ के लिए सुपर पॉजिटिव हूं.' कुछ देर पहले किए गए भूमि के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.



bhumi pedenkar
फोटो साभार: @BhumiPednekar

याद दिला दें कि बीते दिन विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी कोरोना निगेटिव होने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी. विक्की ने अपनी एक मुस्कुराती तस्वीर के साथ इस बात की जानकारी फैंस को दी थी. इसके साथ ही विक्की ने इंस्टा स्टोरी पर भी इस बात का जिक्र किया था. वहीं आज (शनिवार) को कटरीना कैफ ने भी इस बात की जानकारी दी कि वो कोविड निगेटिव हो चुकी हैं.

गौरतलब है कि भूम‍ि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपने पॉजिटिव होने की खबर दी थी. भूम‍ि ने अपने पोस्‍ट में बताया कि उन्‍हें हल्‍के लक्षण द‍िख रहे थे लेकिन उन्‍होंने खुद को होम क्‍वारंटीन कर ल‍िया और सारे प्रोटोकॉल फॉलो कर रही थीं. साथ ही उन्‍होंने बताया कि जो भी उनके संपर्क में आए हों, वह तुरंत अपनी जांच कराएं. बता दें कि भूम‍ि प‍िछले कुछ द‍िनों से अपनी फिल्‍म 'बधाई दो' की शूटिंग में लगी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज