• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD BHUMIKA CHAWLA HELP DURING CORONA PANDEMIC SAYS IT IS NOT ALWAYS ABOUT MONEY PR

COVID-19: भूमिका चावला मदद के लिए आईं आगे, कहा- ‘पैसे ही नहीं, कुछ दिल के लिए भी’

कोरोना महामारी के बीच भूमिका चावला मदद के लिए आईं आगे. (साभार: bhumika_chawla_t/Instagram)

कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बीच लगे लॉकडाउन से कई लोगों का रोजगार छिन गया है. ऐसे में एक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhumika Chawla) स्मॉल स्केल बिजनेस से जुड़े लोगों की मदद के लिए सामने आईं हैं.

  • Share this:
    मुंबई: फिल्म ‘तेरे नाम’ (Tere Naam)  फेम एक्ट्रेस भूमिका चावला (Bhumika Chawla) अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. यूं तो भूमिका ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें याद एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की इसी फिल्म के लिए अधिक किया जाता है. इस फिल्म को सतीश कौशिक ने निर्देशित किया था. ‘तेरे नाम’ की एक्ट्रेस भूमिका अब कोरोना महामारी से प्रभावित लोगों की मदद के लिए सामने आई हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है.

    भूमिका चावला ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक प्यारी सी फोटो शेयर कर पोस्ट लिखा. भूमिका पीले रंग के ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में  लिखा ‘सब कुछ हमेशा पैसे के लिए नहीं होता है. इस समय में जब हम सब साथ हैं तो मिलकर एक दूसरे के लिए क्या कर सकते हैं. कोई भी किसी के लिए सबसे अच्छा क्या कर सकता है. कोई अपनी तरह से स्मॉल बिजनेस या किसी ब्रॉड की मदद करेगा, सब कुछ पैसे के लिए नहीं होता, इसलिए बिना पैसे के मुफ्त में कुछ स्मॉल ब्रॉड का प्रमोशन करेंगे. इसके साथ ही इस बात का भी ध्यान रखेंगी कि जो कुछ प्रमोट कर रही हैं वह भरोसेमंद हो’. इसके साथ ही आखिर में लिखा 'ये दिल की खातिर है. और जरूरत के वक्त में सच्ची परवाह है. आप सब लोग सुरक्षित रहें और आप पर ईश्वर की कृपा बनीं रहे’.

    (साभार: bhumika_chawla_t/Instagram)


    भूमिका चावला के इस पोस्ट पर फैंस जमकर सराहना करते हुए कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं. फैंस उनके इस सराहनीय कदम के लिए प्यार जता रहे हैं. इसके अलावा कुछ घंटे पहले ही भूमिका चावला ने अपनी एक खूबसूरत फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा 'सुनो'.



    (साभार: bhumika_chawla_t/Instagram)


    बता दें कि कोरोना महामारी के सेकेंड वेव में जहां कई लोग बीमारी से परेशान हैं वहीं कुछ लोग रोजी-रोटी के संकट से भी जूझ रहे हैं. ऐसे में कई सेलेब्स अपने-अपने स्तर पर मदद कर रहे हैं. भूमिका चावला का छोटे बिजनेस से जुड़े लोगों के लिए मदद करना वाकई सराहनीय पहल है.
    Published by:Pratibha Rai
    First published: