अक्षय कुमार के बाद भूषण कुमार ने दिखाया बड़ा दिल, कोरोना संकट से निपटने के लिए डोनेट किए 11 करोड़

अक्षय कुमार के बाद भूषण कुमार ने दिखाया बड़ा दिल, कोरोना संकट से निपटने के लिए डोनेट किए 11 करोड़
टी-सीरीज के हनुमान चालीसा ने व्यूअरशिप के मामले में नया रिकॉर्ड बनाया है.

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए जारी जंग में पीएम केयर फंड में 11 करोड़ की राशि डोनेट की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2020, 1:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई : देश में अब तक कोरोना वायरस (Coronavirus) के 1 हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. महामारी को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देशभर में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने सभी देशवासियों से इस संकट की घड़ी में गरीब और मजदूरों की मदद की अपील की है. जिसके बाद बॉलीवुड के कई सितारे मदद के लिए आगे आए हैं. बीते शनिवार को ही अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में दान किया है. अब म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने भी राहत का हाथ बढ़ाया है.

भूषण कुमार ने पीएम रिलीफ फंड में 11 करोड़ डोनेट करने की सूचना देते हुए एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, 'आज, हम सभी एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. इस समय यह बहुत जरूरी है कि सभी मदद करें. इसलिए मैं और टी सीरीज परिवार प्रधानमंत्री केयर फंड में 11 करोड़ की राशि दान कर रहे हैं. हम मिलकर इससे लड़ सकते हैं. जय हिंद.'





बता दें पीएम रिलीफ फंड के साथ ही भूषण कुमार महाराष्ट्र (Maharashtra) सीएम फंड में भी 1 करोड़ रुपए का दान कर रहे हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है. इससे पहले अक्षय कुमार 25 करोड़ की बड़ी रकम डोनेट की है. उनके साथ ही वरुण धवन ने भी कोरोना के चलते देश की परिस्थितियों में सुधार के लिए 30 लाख डोनेट किए हैं.



दरअसल, हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए लोगों को पीएम केयर्स (PM-CARES) फंड की जानकारी दी थी और उनसे मदद की अपील की थी. उन्होंने ट्वीट में लिखा था, 'यह फंड कोरोना वायरस की वजह से उपजे इन विपरीत परिस्थितियों में जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने का जरिया बनेगा.'

ये भी पढ़ें- Corona संकट में अक्षय कुमार ने 25 करोड़ का दान देकर दिखाई दिलेरी तो पीएम मोदी ने ऐसे किया रिएक्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading