कश्मीर में जमीन लेने की बात करने वालों को एक्ट्रेस ने किया ट्रोल

एक्ट्रेस बिदिता बाद ने उन लोगों पर निशाना साधा है जो अब कश्मीर में प्लॉट लेने की बात कर रहे हैं. बिदिता बाग ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 3:25 PM IST
कश्मीर में जमीन लेने की बात करने वालों को एक्ट्रेस ने किया ट्रोल
बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग.
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 3:25 PM IST
आर्टिकल 370 हटने के बाद से चारों तरफ अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल हैं. वहीं बॉलीवुड से भी सेलेब्स अलग-अलग तरह से अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस बिदिता बाद ने उन लोगों पर निशाना साधा है जो अब कश्मीर में प्लॉट लेने की बात कर रहे हैं. बिदिता बाग ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं.

सबसे पहले बिदिता ने 9 अगस्त यानी शनिवार को ट्वीट किया. उसमें उन्होंने लिखा, कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है, करने चले कश्मीरी लड़की से शादी. इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बिदिता की ट्रोलिंग शुरू हो गई. इसके बाद 10 अगस्त को उन्होंने लिखा, एक कश्मीरी सेब का रेट सुनकर एक दर्जन केला खरीने वालों...मेरे ट्वीट से तुम लोगों को कश्मीरी मिर्ची लगी है क्या? मुझे ट्रोल मत करो.





अपने दूसरे ट्वीट के बाद बिदिता ने लिखा, कश्मीर में वो भी लेने की सोच रहे हैं प्लॉट, नेट चलाने तक को लेते जो मेरा हॉट स्पॉट. बिदिता के इन ट्वीट्स पर अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. लेकिन इतना साफ है कि बिदिता ने भी इस मामले पर बिना सोचे समझे बोलने वालों की अच्छी क्लास लगा दी है.



यह भी पढें:

प्रियंका चोपड़ा पर चिल्ला पड़ी पाकिस्तानी लड़की, मिला मुंहतोड़ जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 3:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...