Bigg Boss 14: पहले ही दिन राहुल वैद्य मांगने लगे लड़कियों से KISS, जाने क्या है माजरा

बिग बॉस 14 की एक इमेज. (Photo: https://twitter.com/ColorsTV)
बिग बॉस 14 की एक इमेज. (Photo: https://twitter.com/ColorsTV)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14): असल में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने लड़कियों से कहा कि उन्हें बस एक किस चाहिए. उनकी इस रिक्वेस्ट पर रुबीना दिलैक पहले चौंक पड़ती हैं. हालांकि, अभिनव के इस प्रपोजल पर रिएक्ट करते हुए दिलैक कहती हैं कि इतनी जल्दी किसी लड़की से किस मांगना सही नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2020, 1:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर के पहले दिन की शुरुआत ही धमाकेदार हुई है. घर में हमेशा लड़के लड़कियों के बीच प्यार का कनेक्शन बनता ही है. घर में कुछ जोड़ियों का कनेक्शन ऐसा हो जाता है कि वो शो के बाद रियल लाइफ में भी चलता है.

इस सीजन में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की एंट्री इस तरह से होती है कि वे घर में सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. दरअसल पहले ही दिन राहुल वैद्य लड़कियों से किस मांगने लगते हैं. उन्होंने पहली लड़की से किस देने की रिक्वेस्ट की तो उसने रिजेक्ट कर दिया लेकिन, अगली लड़की उनके प्रपोजल को स्वीकार कर लेती है.

इतनी जल्दी किसी लड़की से किस मांगना सही नहीं है
दरअसल राहुल वैद्य को यह टास्क दिया गया था कि, यदि उन्हें कोई लड़की गाल पर किस कर दे तभी उन्हें बेडरूम में सोने के लिए एंट्री मिलेगी. असल में राहुल ने लड़कियों से कहा कि उन्हें बस एक किस चाहिए. उनकी इस रिक्वेस्ट पर रुबीना दिलैक पहले चौंक पड़ती हैं. हालांकि, राहुल के इस प्रपोजल पर रिएक्ट करते हुए कहती हैं कि अभी मुझे घर में आए एक ही दिन हुए हैं. इतनी जल्दी किसी लड़की से किस मांगना सही नहीं है.
वे कहती हैं कि थोड़ा वक्त बितने के बाद मैं डिसाइड करुंगी कि मुझे किसे किस करना है और किसे नहीं और इस तरह रूबीना किस देने से मना कर देती हैं. इसके बाद राहुल अपना प्रपोजल लेकर सारा गुरपाल के पास जाते हैं. सारा भी उनके इस प्रपोजल को सुन कर पहले तो चौंक जाती हैं लेकिन, जल्द ही उन्हें किस करने को तैयार हो जाती हैं और राहुल  को सबके सामने किस कर देती हैं.



किस मिलने पर राहुल बहुत खुश हो जाते हैं और अपनी खुशी का इजहार हाथ उठा कर करते हैं. हालांकि, इसके बाद घर के सभी सदस्यों के बीच किस वाले एपिसोड को लेकर चर्चा और हंसी-मजाक और मस्ती होती है.

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 14 की शनिवार से औपचारिक शुरुआत हो गई है. इस सीजन में बिग बॉस के 3 एक्स विनर को मॉनिटर के तौर पर बुलाया गया है. मॉनिटर के तौर पर बुलाए गए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान का काम सीजन 14 में शामिल कंटेंस्टेंट को मॉनिटर कर ये बताना है कि किसे बिग बॉस के घर में बने रहना चाहिए और किसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज