मौत से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने केरल और कूर्ग में सर्च की थी प्रॉपर्टी, पेनलेस डेथ नहीं

मौत से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने केरल और कूर्ग में सर्च की थी प्रॉपर्टी, पेनलेस डेथ नहीं
सुशांत सिंह राजपूत.

संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत से पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने गूगल पर विभिन्न राज्यों में संपत्तियों के बारे में सर्च किया था, 'दर्दनाक मौत' नहीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 4:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) प्रमुख आरोपी हैं. सीबीआई (CBI) से उनसे पूछताछ शुरू कर दी है. वर्तमान में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) भी 'ड्रग एंगल' की जांच करने के लिए केस में शामिल हो गया. हालांकि, इस सब के बीच, इस मामले में तेजी से अपडेट आ रहे हैं. नया अपडेट दिवंगत एक्टर की मौत से ठीक पहले उनके द्वारा किए गूगल सर्च को लेकर है.

एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत ने जैविक खेती के लिए केरल, हिमाचल प्रदेश और कूर्ग की संपत्तियों के बारे में गूगल सर्च किया था. एक्टर ने अपनी मौत से पहले 'दर्दनाक मौत' के बारे में गूगल सर्च नहीं किया था, जैसा कि इससे पहले आई कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था.

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार सुशांत ने चर्चा की थी कि वह अपने दोस्त महेश शेट्टी के साथ जैविक खेती करना चाहता था और उसी के लिए संपत्तियों की तलाश कर रहा था. इससे मुंबई पुलिस के उस बयान का खंडन होता है जिसने पहले आरोप लगाया था कि वह Google पर दर्दनाक मौत की खोज कर रहा था. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में कथित तौर पर खुद को फांसी देने के बाद अपना जीवन समाप्त कर लिया था. मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर बताया था कि उनकी दुखद मौत से कुछ समय पहले, सुशांत ने 'पेनलेस डेथ', 'सिज़ोफ्रेनिया और' 'बाइपोलर डिसऑर्डर' जैसे शब्दों को इंटरनेट पर सर्च किया था.



इससे पहले कहा था कि दिल बेचारा के एक्टर अपने पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान के सुसाइड में नाम जोड़े जाने से परेशान थे. दिशा ने सुशांत के निधन से कुछ दिन पहले ऊंची बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. इसके अलावा, यह भी पता चला कि सुशांत ने Google पर अपने नाम से उन ब्लाइंड आर्टिकल की खोज की ताकि पता लगाया जा सके कि दिशा की मौत के बाद उसके बारे में क्या लिखा जा रहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज