Home /News /entertainment /

Big Exclusive: सुकेश चंद्रशेखर से त‍िहाड़ जेल में म‍िलने आती थीं 10 एक्‍ट्रेसेस और सुपर मॉडल- ED सूत्र

Big Exclusive: सुकेश चंद्रशेखर से त‍िहाड़ जेल में म‍िलने आती थीं 10 एक्‍ट्रेसेस और सुपर मॉडल- ED सूत्र

सुकेश चंद्रशेखर मामले में कई नए खुलासे हुए हैं.

सुकेश चंद्रशेखर मामले में कई नए खुलासे हुए हैं.

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में एक बड़ा और आलीशान ऑफ‍िस चला रहा था, जहां उसके पास सभी तरह की सुविधाएं थीं. एक्‍ट्रेस लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) ने अपने बयान में कहा है कि जेल में उसके ऑफ‍िस में सोफा, फ्र‍िज, टीवी जैसी सुविधाएं थीं. जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) के अलावा उससे म‍िलने 10 से ज्‍यादा मॉडल और एक्‍ट्रेसेस जेल में आती थीं.

अधिक पढ़ें ...

    आशीष महर्षी. 

    महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं.  चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में मुख्य आरोपी है. इस केस में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही से पहले ही पूछताछ हो चुकी है. अब लगता है इस मामले में सिनेमा जगत से जुड़े कुछ और नाम सामने आ सकते हैं. ईडी के सूत्रों के हवाले से इस पूरे मामले में कई सनसनीखेज बातें सामने आई हैं. ईडी के सूत्रों की मानें तो सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में एक बड़ा और आलीशान ऑफ‍िस चला रहा था, जहां उसे सारी तरह की सुविधाएं म‍िल रही थीं. इतना ही नहीं, सुकेश जेल में आलीशान च‍िक‍िन पार्टीयां भी करता था और इन पार्टि‍यों में उनकी महिला म‍ित्र भी शाम‍िल होती थीं. जेल में उससे म‍िलने 10 से ज्‍यादा सुपर मॉडल और एक्‍ट्रेसेस आती थीं.

    सुकेश की जेल में होती थीं आलीशान पार्टी
    ईडी सूत्रों से म‍िली जानकारी के अनुसार महाठग सुकेश चंद्रशेखर त‍िहाड़ जेल से ही अपना आलीशान ऑफिस चला रहा था. चंद्रशेखर का जेल में बना ये ऑफिस सभी सुविधाओं से युक्‍त था. एक्‍ट्रेस लीना मारिया पॉल ने अपने बयान में कहा है कि जेल में उसके ऑफ‍िस में सोफा, फ्र‍िज, टीवी जैसी सुविधाएं थीं. जानकारी के अनुसान लीना को जेल में जाने का पूरा एक्‍सेस था और वह रजिस्‍टर में बि‍ना कोई एंट्री क‍िए अंदर जाती थी. लीना ने ही अपने बयान में बताया है कि चंद्रशेखर जेल में ही च‍िक‍िन पार्टियां करता था और इन पार्टियों में उसकी फीमेल फ्रेंड्स भी आती थीं.

    Sukesh Chandrashekhar

    कर्नाटक के बेंगलुरु के रहने वाले चंद्रशेखर ने कथित रूप से महज 17 साल की उम्र से ही लोगों को ठगना शुरू कर दिया था.

    सुकेश चंद्रशेखर हर महीने देता था 1 करोड़
    सामने आई जानकारी के अनुसार सुकेश का जेल में बना ये आलीशान दफ्तर बदस्‍तूर चलता रहे इसके लिए वह जेल के अधिकार‍ियों को हर महीने 1 करोड़ की मोटी रकम देता था. उसके ऑफिस में म‍िनरल पानी की बोतलें भी थीं. बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के अलावा कम से कम 10 सुपर मॉडल और बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस सुकेश से म‍िलने त‍िहाड़ जेल में जाती थीं.

    चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मामले
    2017 में चुनाव आयोग रिश्वत मामले में चंद्रशेखर को एक होटल से गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल ले जाया गया था. आरोप था कि उसने ‘दो पत्तियों’ वाले चुनावी चिन्ह के मामले में आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने के लिए AIADMK (अम्मा) नेता टीटीवी दिनाकरण से रुपये लिए थे. कहा जा रहा है कि उसने AIADMK (अम्मा) गुट को चुनावी चिन्ह दिलाने के लिए 50 करोड़ रुपये में डील की थी. गिरफ्तारी के वक्त उसके पास से कथित रूप से 1.3 करोड़ रुपये बरामद हुए थे. सुकेश के तिहाड़ जेल में बंद होने के बाद खबरें आई थीं कि हवालात में होने के बाद भी वह करोड़ रुपये की वसूली का रैकेट चला रहा है.

    Tags: Jacqueline fernandez, Sukesh Chandrasekhar

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर