अपना शहर चुनें

States

Big News: थिएटर्स में नहीं, अक्षय कुमार की Bell Bottom हो सकती है OTT पर र‍िलीज!

अक्षय कुमार (फोटो- @akshaykumar/Instagram)
अक्षय कुमार (फोटो- @akshaykumar/Instagram)

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्‍म 'राधे' (Radhey) को थ‍िएटर्स में ही र‍िलीज करने का ऐलान क‍िया है, लेकिन लगता है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्‍म 'बैल बॉटम' (Bell Bottom) अब सीधे ओटीटी का रुख करने जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 7:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक द‍िन पहले ही स‍िनेमाघर माल‍िकों की र‍िक्‍वेस्‍ट पर सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्‍म 'राधे' (Radhey) को थ‍िएटर्स में ही र‍िलीज करने का ऐलान क‍िया है, लेकिन लगता है अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ऐसा कुछ भी करने के मूड में नहीं हैं. खबर आ रही है कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्‍म 'बैल बॉटम' (Bell Bottom) को स‍िनेमाघरों के बजाए सीधे ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर र‍िलीज करने की तैयारी चल रही है. अक्षय इससे पहले भी लॉकडाउन के दौर में अपनी फिल्‍म 'लक्ष्‍मी' (Laxmii) को स‍िनेमाघरों के बजाए सीधे ओटीटी पर रिलीज करने वाले पहले ए-ल‍िस्‍टर स्‍टार बन चुके हैं.

लक्ष्‍मी को सीधे ओटीटी पर र‍िलीज करने पर अक्षय को एग्‍जीबीटरों से आलोचना झेलनी पड़ी थी. वहीं 'लक्ष्‍मी' को दर्शकों और क्रिट‍िक्‍स से भी कोई अच्‍छा र‍िस्‍पॉन्‍स नहीं म‍िला था. लेकिन अब अक्षय की इस दूसरी बड़ी फिल्‍म के लिए प्रोड्यूसर ओटीटी का रुख करने का मन बना रहे हैं.

बॉलीवुड हंगामा की र‍िपोर्ट के अनुसार इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और वाशु भगनानी ने इस फिल्‍म को 'अमेजन प्राइम' पर र‍िलीज करने के लिए बातें शुरू कर दी हैं. हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है. लेकिन यह तय है कि अक्षय की ये फिल्‍म ड‍िज‍िटल र‍िलीज की राह पर आगे बढ़ गई है.



Akshay Kumar, Bell Bottom, Laxmii
आपको बता दें कि 'लक्ष्‍मी' की र‍िलीज से पहले ही 'बैल बॉटम' का टीजर सामने आया था, ज‍िसमें इस फिल्‍म के स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने की बात कही गई थी. ये फिल्‍म 2 अप्रैल को र‍िलीज होनी थी. लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकता क्‍योंकि रोहित शेट्ट‍ी के न‍िर्देशन में बनी अक्षय की दूसरी फिल्‍म 'सूर्यवंशी' भी इसी दौरान र‍िलीज होने वाली है. ऐसे में आर्थिक स्थितियों को देखते हुए मेकर्स इस फिल्‍म के ल‍िए ड‍िजिटल डेब्‍यू ही सही समझ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज