अपना शहर चुनें

States

बड़ी खबर: बॉलीवुड से जुड़े पोर्नोग्राफी रैकेट के तार, जल्द ही हो सकते हैं कुछ और बड़े खुलासे

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रॉपर्टी सेल के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक केदारी पवार ने बताया कि इसकी जांच अभी चल रही है, जल्द ही इस मामले में कुछ और खुलासे हो सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 10:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की प्रॉपर्टी सेल द्वारा किए गए पोर्नोग्राफी रैकेट के तार अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ते नजर आ रहे हैं. इस रैकेट के तह तक जाने में जुटी प्रॉपर्टी सेल के सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) के अलावा उसके साथ कई और अभिनेत्रियां और मॉडल्स इस रैकेट में शामिल थीं. इस सुराग के मिलने के बाद ये अभिनेत्रियां और मॉडल्स प्रॉपर्टी सेल की रडार पर हैं.

प्रॉपर्टी सेल के सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार इन मॉडल्स और अभिनेत्रियों के नाम गहना वशिष्ट से पूछताछ में सामने आए हैं. जानकारी के मुताबिक इसमें से कुछ अभिनेत्रियां व मॉडल्स बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं, तो कुछ कन्नड़ और भोजपुरी इंडस्ट्री से, जिन अभिनेत्रियों व मॉडल्स के बारे में प्रॉपर्टी सेल के हाथ सुराग लगे हैं, सभी लगातार गहना वशिष्ठ के संपर्क में थीं और पोर्नोग्राफी वीडियो शूट कर रही थीं. जानकारी के मुताबिक जिन अभिनेत्रियों व मॉडल्स के जरिए पोर्न फिल्मों की शूटिंग होती थी, उन्हें 20 मिनट की इस फिल्म के एवज में 30 हजार रुपए दिए जाते थे.





सूत्रों के मुताबिक इनमें से कुछ अभिनेत्रियों व मॉडल्स से प्रॉपर्टी सेल लगातार पूछताछ भी कर रही है, हालांकि अधिकारियों ने नाम का खुलासा करने से इनकार करते हुए जांच चलने को बात कही. प्रॉपर्टी सेल के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक केदारी पवार ने बताया कि इसकी जांच अभी चल रही है, जल्द ही इस मामले में कुछ और खुलासे हो सकते हैं.
दरअसल, पोर्नोग्राफी के इस रैकेट का पर्दाफाश प्रॉपर्टी सेल ने पिछले सप्ताह किया था. इस मामले में अब तक गहना सहित कुल 8 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं, जिसमें इस रैकेट में मिडलमैन की भूमिका निभाने वाला उमेश कामत प्रॉपर्टी सेल के लिए अहम कड़ी है. जांच टीम को डायलॉग लिखी कुछ स्क्रिप्ट्स भी मिली है. इस मामले में क्राइम ब्रांच के चीफ मिलिंद भारम्बे खुद निगरानी बनाए हुए हैं. प्रॉपर्टी सेल को इस बात की भी आशंका है कि मढ आइलैंड के कई बंगलों में इसी तरह के रैकेट चल रहे हैं, यही वजह है कि लगातार सर्च आपरेशन जारी है. इस मामले में अब तक 36 लाख रुपये प्रॉपर्टी सेल ने बरामद किए हैं,जिसके चलते गिरफ्तार सभी आरोपियों के बैंक खातों की जांच की जा रही है. प्रॉपर्टी सेल का दावा है कि आने वाले दिनों में इस रैकेट में कुछ और बड़े खुलासे हो सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज