होम /न्यूज /मनोरंजन /ऋतिक रोशन के साथ 'रामायण' फिल्म में दिखेगी बड़ी स्टारकास्ट, प्रोड्यूसर ने खुद साझा की खास जानकारी

ऋतिक रोशन के साथ 'रामायण' फिल्म में दिखेगी बड़ी स्टारकास्ट, प्रोड्यूसर ने खुद साझा की खास जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश इस फिल्म को बड़ी स्टारकास्ट के साथ बनाने जा रहे हैं. (फोटो साभार-Instagram@niteshtiwari22, hrithikroshan)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश इस फिल्म को बड़ी स्टारकास्ट के साथ बनाने जा रहे हैं. (फोटो साभार-Instagram@niteshtiwari22, hrithikroshan)

दंगल और छिछोरे जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर नितेश तिवारी इन दिनों अपनी फिल्म रामायण को लेकर चर्चा में हैं. नितेश अ ...अधिक पढ़ें

मुंबई. डायरेक्टर नितेश तिवारी लंबे समय से  ‘रामायण’  फिल्म पर काम कर रहे हैं. अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म की तैयारी ने रफ्तार पकड़ ली है. इतना ही नहीं ऋतिक रोशन के साथ इस फिल्म में रणबीर कपूर के भी कास्टिंग की खबरें सामने आईं हैं. हालांकि अभी तक इसको लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म बड़े सितारों से सजी रहेगी. इतना ही नहीं फिल्म भरपूर वीएफएक्स के साथ बनाई जाएगी.

साथ ही फिल्म के लिए तगड़ी रिसर्च और तमाम जानकारी साझा करने पर भी विचार चल रहा है. हाल ही में दिए इंटरव्यू में नितेश तिवारी ने इस बात को भी माना है कि फिल्म में बड़ी स्टार कास्ट होगी. जिस पर पूरी टीम काफी मेहनत कर रही है.

जल्द शुरू हो सकती है फिल्म की शूटिंग

इसको लेकर जल्द ही बड़ी जानकारी सामने आ सकती है. नितेश तिवारी बता चुके हैं कि फिल्म की कहानी ऐसे तैयार की जाएगी की परिवार की तीनों पीढ़ियां एक साथ फिल्म को एंजॉय कर सकते हैं. हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि फिल्म को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. फिल्म के गहरी रिसर्च की जा रही है.

मल्टी स्टारर होगी फिल्म 

अगले साल से फिल्म की शूटिंग का लक्ष्य रखा गया है. बताया जा रहा है कि अगले साल से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म की मल्टी स्टारकास्ट के साथ बड़े बजट में बनाई जाएगी. साथ ही इसमें तगड़ा वीएफएक्स डालने की भी प्लानिंग की जा रही है. फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन का नाम लंबे समय से चर्चा में है. साथ ही रणबीर कपूर के नाम की भी चर्चा जोरों पर है. इसको लेकर लगातार खबरें सामने आती रही हैं. हालांकि अभी तक इस फिल्म कोलेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

Tags: Bollywood news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें