होम /न्यूज /मनोरंजन /रजनीकांत की 169वीं फिल्म 'जेलर' को लेकर इस दिन होने वाला है बड़ा खुलासा, नोट कर लें डेट और टाइम

रजनीकांत की 169वीं फिल्म 'जेलर' को लेकर इस दिन होने वाला है बड़ा खुलासा, नोट कर लें डेट और टाइम

फिल्म 'जेलर' को लेकर सामने आए ट्वीट के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. (फोटो साभारः Instagram @RamCinemas)

फिल्म 'जेलर' को लेकर सामने आए ट्वीट के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. (फोटो साभारः Instagram @RamCinemas)

Rajinikanth's 169th film 'Jailer': यह फिल्म रजनीकांत की 169वीं फिल्म होगी. फिल्म में शिवराजकुमार भी हैं, जिन्हें शिवन्न ...अधिक पढ़ें

Rajinikanth’s 169th film ‘Jailer’: सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जेलर’ को लेकर कल यानी 22 अगस्त को बड़ा खुलासा होने वाला है. यह फिल्म रजनीकांत की 169वीं फिल्म होगी. फिल्म में शिवराजकुमार भी हैं, जिन्हें शिवन्ना के नाम से जाना जाता है. राम मुथुराम सिनेमाज ने थोड़ी देर पहले ही एक ट्वीट कर बताया है कि फिल्म ‘जेलर’ को लेकर 22 अगस्त को सुबह 11 बजे बड़ा अपडेट आने वाला है.

राम मुथुराम सिनेमाज के इस ट्वीट के बाद से ही रजनीकांत के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और इस ट्वीट लगातार रीट्वीट भी करने लगे हैं. इस फिल्म को लेकर सिनेमा एक्सप्रेस से बात करते हुए हील ही में शिवराजकुमार ने कहा था, ‘यह किसी के लिए भी रजनीकांत के साथ अभिनय करने का एक शानदार अवसर है, और मुझे खुशी है कि इस प्रोजेक्ट ने मेरे लिए इसे संभव बनाया है. भूमिका चाहे जो भी हो, मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हूं. मुझे यकीन है कि प्रशंसक रजनी सर और मुझे एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखना पसंद करेंगे.’

Rajinikanth, Jailer, Big Update, रजनीकांत, जेलर

Twitter Printshot

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय बच्चन या तमन्ना भाटिया फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी, जिसमें कथित तौर पर चार नायिकाएं होंगी. बता दें, ‘जेलर‘ नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित और सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है. फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया जा रहा है और विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार यह फिल्म 2023 की गर्मियों के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.

फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जून 2022 में जारी किया गया था और अब, फैंस इस फिल्म के बारे में अधिक अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो अब 22 अगस्त को सामने आने वाला है.

Tags: Rajinikanth

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें