बिग बॉस की हर बात भुलाकर शिल्पा शिंदे ने ट्वीटर पर लिखा- I LIKE HINA

शिल्पा शिंदे
शिल्पा शिंदे

बिग बॉस -11 की विनर रही थीं टीवी की दुनिया में भाभी जी के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम हिना खान बनी थीं फर्स्ट रनर अप.

  • Share this:
बिग बॉस सीजन-11 काफी पहले खत्म हो चुका है. फिर भी ये तो आप जानते ही होंगे कि बिग बॉस-11 में क्या कुछ हुआ था. हुआ तो वैसे बहुत कुछ था, लेकिन सबसे बड़ी हाईलाइट रहीं शिल्पा शिंदे और हिना खान. बिग बॉस के फिनाले तक पहुंचने वालीं इन दोनों टीवी सेलेब्स की घर में बिलकुल भी नहीं बनी. बात सिर्फ यहीं तक नहीं रही, सोशल मीडिया पर भी शिल्पा और हिना के फैंस में कई बार कमेंट्स के रूप में तनातनी देखी गई. शिल्पा के फैंस ने हिना को ट्रोल किया, तो हिना के फैंस ने शिल्पा पर उंगली उठाई. बीते दिनों भी ऐसा ही कुछ हुआ, जिसका जवाब देते हुए अब शिल्पा ने एक ट्वीट किया है.इस ट्वीट को पढ़कर सभी हैरान हैं.

शिल्पा ने लिखा है- फैंस प्लीज इस नफरत को यहीं रोक दें. हमें नेगेटेविटी को दूर करके, हर चीज का मजा लेना चाहिए. शिल्पा ने ये भी लिखा कि वो हिना को पसंद करती हैं. अब शो खत्म हो चुका है, इसलिए अब लड़ने का कोई फायदा नहीं है. उन्होंने अपने फैंस से कहा कि किसी से भी नफरत ना करें.


जाहिर सी बात है कि शिल्पा बेशक ये समझ चुकी हैं कि नफरत और लड़ाई का कोई फायदा नहीं है, लेकिन उनके फैंस को ये बात समझने में वक्त लग सकता है.



 

जरूर देखें इस शादी की तस्वीरें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज