होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: आरती, रश्मि, सिद्धार्थ.. क्‍या Bigg Boss के घर में पनप रहा है Love ट्राएंगल?

VIDEO: आरती, रश्मि, सिद्धार्थ.. क्‍या Bigg Boss के घर में पनप रहा है Love ट्राएंगल?

मंगलवार को ब‍िग बॉस के घर में पहला नोम‍िनेशन हुआ.

मंगलवार को ब‍िग बॉस के घर में पहला नोम‍िनेशन हुआ.

जहां आरती (Arti Singh) और सिद्धार्थ (Sidharth Sukla) का कनेक्‍शन रह चुका है, वहीं घर में मौजूद रश्मि देसाई (Rashmi Desa ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्‍ली. कलर्स टीवी (COLORS TV) के रियालिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पहले दिन से ही प्‍यार की हवाएं बहने लगी हैं. जहां पारस छाबरा का दिल माहिरा शर्मा और शेहनाज गिल (shehnaz gill) दोनों पर आता दिख रहा है, तो वहीं रश्मि देसाई (Rashmi Desai) अपने को-एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Sukla) के साथ अपने खट्टे-मीठे रिश्‍ते पर बात करती नजर आ रही हैं. लेकिन बिग बॉस के घर में हो सकता है आपको जल्‍द ही लव-ट्राएंगल देखने को मिले. दरअसल खबरों की मानें तो घर के भीतर गईं कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक की बहन आरती सिंह (Arti Singh) और टीवी एक्‍टर सिद्धार्थ शुक्‍ला के बीच घर में आने से पहले ही काफी स्‍ट्रॉन्‍ग कनेक्‍शन रह चुका है.

    मंगलवार के एपिसोड में घर से बेघर होने के लिए नोमिनेशन की पहली प्रक्रिया हुई. इस प्रक्रिया में लड़कियों को अपना फोटो लगा एक दिल लड़कों को देना था. ऐसे में देबलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह, दोनो ने अपना दिल सिद्धार्थ को दिया. वहीं शेहनाज ने अपना दिल अबु मलिक को दिया और बाकी सभी लड़कियों ने अपना दिल पारस छाबरा को दिया. बाद में ट्विस्‍ट ये आया कि लड़कों को मिले सभी दिलों में से सिर्फ एक दिल को अपने पास रखना था और बाकी सारी लड़कियों को नोमिनेट करना था. ऐसे में पारस ने सिर्फ माहिरा को बचाया. वहीं जब सिद्धार्थ का नंबर आया तो उन्‍होंने देबलीना और आरती में से आरती को चुना और इसका कारण दिया कि वह आरती सिंह को घर में आने से पहले से जानते हैं.

     




    बता दें कि खबरों की मानें तो आरती और सिद्धार्थ एक दूसरे के खास दोस्‍त रह चुके हैं. यहां तक की यह दोनों मुंबई की एक ही जिम में जाते हैं. इन दोनों के बीच दोस्‍ती के साथ ही प्‍यार भी बढ़ने लगा और उनके इस रिश्‍ते के बारे में इंडस्‍ट्री के कुछ ही लोग जानते हैं. हालांकि इस जोड़ी ने अपने रिश्‍ते को ऑफिशली अनाउंस नहीं किया है. वहीं मंगलवार के एपिसोड में जब कंटेस्‍टेंट शेफाली बग्‍गा ने सिद्धार्थ और आरती को 'लव बर्ड' कह दिया तो आरती बुरी तरह भड़क गईं. ट्विस्‍ट ये है कि जहां आरती और सिद्धार्थ का कनेक्‍शन रह चुका है, वहीं घर में मौजूद रश्मि देसाई भी सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ एक शो में पूरे एक साल तक उनकी पत्‍नी का किरदार निभा चुकी हैं. इस शो के दौरान यूं तो इन दोनों के बीच झगड़े की कई खबरें उड़ीं लेकिन 'बिग बॉस' के पहले ही एपिसोड में अमीषा पटेल यह कह चुकी हैं कि सिद्धार्थ और रश्मि में भी प्‍यार की ब्‍यार चली है.

     



    अब लगता है हैंडसम हंक सिद्धार्थ के लिए घर में रश्मि और आरती दोनों के एक साथ होने से काफी परेशानी हो सकती है. अब देखना मजेदार होगा कि इस घर में इस 'लव ट्राइएंगल' का क्‍या होगा...

    बिग बॉस के इस सीजन में मेल कंटेस्टेंट के रूप में असीम रियाज, पारस छाबरा, सिद्धार्थ शुक्ला, अबु मलिक और सिद्धार्थ डे हैं. वहीं फीमेल कंटेस्‍टेंट में माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई, देबलीन भाट्टाचार्य, शेफाली बग्‍गा, शेहनाज गिल, आरती सिंह, दलजीत कौर और कोइना मित्रा नजर आ रही हैं.

    ये भी पढ़ें: आयुष्‍मान की 'बाला' से पहले थिएटर में आएगा ये 'उजड़ा चमन', देखिए FIRST POSTER

    Tags: Arti Singh, Bigg Boss 13, Rashmi desai, Sidharth Shukla

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें