लाइव टीवी

आसिम रियाज को मिला Bigg Boss Winner का सपोर्ट, बोलीं- सिद्धार्थ शुक्ला जलते हैं

News18Hindi
Updated: January 25, 2020, 12:28 PM IST
आसिम रियाज को मिला Bigg Boss Winner का सपोर्ट, बोलीं- सिद्धार्थ शुक्ला जलते हैं
आसिम रियाज पर बोलीं शिल्पा शिंदे

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) को बिग बॉस 11 की विनर (Bigg Boss Winner) शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) का सपोर्ट मिल गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 12:28 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 13 का फिनाले (Bigg Boss-13 Finale) करीब है और इस शो के दर्शक अभी से ही विनर के नामों पर चर्चा कर रहे हैं. बिग बॉस के इस सीजन में घर के सभी कंटेस्टेंट मजबूत दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में विनर का चुनाव काफी मुश्किल साबित होने वाला है. हालांकि, इस बीच हर एक कंटेस्टेंट को फैन के अलग-अलग ग्रुप का सपोर्ट मिल रहा है. बिग बॉस के सबसे ट्रेंडिंग कंटेस्टेंट में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) शामिल हैं. वहीं हाल ही में आसिम को बिग बॉस 11 की विनर (Bigg Boss Winner) शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) को सपोर्ट मिल गया है.

शिल्पा शिंदे पहले भी बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स को लेकर बात करती दिखाई दी हैं. वो इस सीजन की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला के सपोर्ट में थीं लेकिन सीजन खत्म होते-होते उनकी पसंद आसिम रियाज बन गए हैं. हाल ही में उन्होंने आजतक को दिए इंटरव्यू में कहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला असीम की बढ़ती फैन फॉलोइंग से जलते हैं. शिल्पा ने आसिम को कॉन्फिडेंट बताया और ये भी कहा कि उनमें विनर बनने की सारी खूबियां हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की लड़ाई पर बोलीं शिल्पा शिंदे


शिल्पा ने इस इंटरव्यू में कहा कि 'सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज को अपने कंट्रोल में रखना चाहते थे. इन दोनों की लड़ाई इसलिए हुई क्योंकि आसिम अपने फैसले खुद लेने लगा था और सिद्धार्थ को ये बिल्कुल पसंद नहीं था'. शिल्पा ने कहा कि 'सिद्धार्थ, आसिम से जलता है. जबसे असीम फेमस होने लगा सिद्धार्थ को दिक्कत होने लगी'. शिल्पा ने ये भी बताया कि वो सिद्धार्थ को पर्सनली जानती है और इनकी फैमिली फ्रेंड के तौर पर पहचान भी है.




 




View this post on Instagram




 

@BeingSalmanKhan ne khole ghar ke darwaze for @realsidharthshukla and @asimriaz77.official, kya bahar jaayenge dono? Dekhiye yeh drama, aaj raat 9 baje on #WeekendKaVaar! Anytime on @voot @Vivo_India @daburamlaindia #SalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13


A post shared by Colors TV (@colorstv) on






बात करें बिग बॉस 13 के आने वाले एपिसोड की तो वीकेंड का वार में सलमान खान, सिद्धार्थ और आसिम की जमकर क्लास लगाते दिखाई देंगे. ये दोनों एक ही दिन में दो बार बुरी तरह लड़ते हुए दिखाई दिए थे. जिसके बाद बिग बॉस के बीच में आने के बाद भी इन दोनों की लड़ाई का सिलसिला अब तक बंद नहीं हुआ है. हालांकि अब देखना होगा कि सलमान के समझाने के बाद क्या होगा.

ये भी पढ़ें- अफेयर की खबरों के बाद शादी करने जा रही हैं श्रद्धा कपूर? एक्ट्रेस ने बताई पूरी सच्चाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 12:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर