लाइव टीवी

Bigg Boss 13 का ट्विस्‍ट जानने के लिए करण जौहर-फराह खान ने लगा दिया सलमान खान को फोन, देखें Video

News18India
Updated: September 29, 2019, 1:48 PM IST
Bigg Boss 13 का ट्विस्‍ट जानने के लिए करण जौहर-फराह खान ने लगा दिया सलमान खान को फोन, देखें Video
बिग बॉस 13 आज रात 9 बजे से शुरू होने जा रहा है.

इस बार BIGG BOSS 13 काफी मजेदार होने जा रहा है, क्‍योंकि शो का फिनाले महज चार हफ्तों में ही हो जाएगा. हालांकि फिनाले के बाद भी शो खत्‍म नहीं होगा, बल्कि कंटेस्टेंट को इस शो में बने रहने के लिए इस बार काफी पापड़ बेलने पड़ेंगे.

  • News18India
  • Last Updated: September 29, 2019, 1:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बिग बॉस (Bigg Boss 13) की धमाकेदार यात्रा आज (29 सितंबर) से शुरू होने जा रही है और सलमान खान (Salman Khan) इस बार सेलीब्रिटी एक्‍सप्रेस लेकर आ रहे हैं. आज से रात 9 बजे सलमान खान बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर ला रहे हैं, जिसमें खुलासा होगा कि आखिरकार सलमान खान के इस रिएलिटी शो में कौन-कौन कंटेस्‍टेंट बनकर नजर आने वाले हैं. इस बार का सीजन काफी मजेदार होने जा रहा है, क्‍योंकि शो का फिनाले महज चार हफ्तों में ही हो जाएगा. हालांकि फिनाले के बाद भी शो खत्‍म नहीं होगा, बल्कि कंटेस्टेंट को इस शो में बने रहने के लिए इस बार काफी पापड़ बेलने पड़ेंगे.

इस शो की थीम से लेकर फिनाले के बीच में होने तक काफी कुछ ऐसा है, जिसे लेकर दर्शक तो एक्‍साइटेड हैं. अब लगता है कि बॉलीवुड के कई स्‍टार्स भी इस ट्विस्‍ट को जानना चाहते हैं. दरअसल बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो रिलीज किया गया है, जिसमें करण जौहर, फराह खान, सुहैल खान और अरबाज खान, सलमान को फोन कर इस शो के राज पता करना चाह रहे हैं. हालांकि दबंग खान ने भी कोई खुलासा नहीं किया है. आप भी देखिए ये वीडियो.



रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये शो हमेशा की तरह 15 हफ्ते यानी 3 महीने चलेगा. इसका ग्रैंड फिनाले 4 जनवरी 2020 को होगा, लेकिन 4 हफ्तों बाद ही एक फिनाले होगा, जिसके बाद भी ये शो जारी रहेगा. इस बार इस शो की थीम हॉरर बताई जा रही है. आखिर सलमान इस बार क्‍या ला रहे हैं, ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा.
Loading...

'बिग बॉस' सीजन 13 के कंटेस्टेंट की बात करें तो अभी तक कोई कंफर्म लिस्ट नहीं आई है, लेकिन सात कंटेस्टेंट्स के नाम लगभग फाइनल बताए जा रहे हैं. इनमें देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, मुग्धा गोडसे, कोयना मित्रा के नाम शामिल हैं. वहीं इसके अलावा ऐसी भी खबरें हैं कि इस बार रोमांच पिछले हर सीजन से कुछ ज्यादा ही होगा.

ये भी पढ़ें:  PM मोदी ने लता मंगेशकर को दी जन्‍मदिन की बधाई, बोले, अबकी बार आऊंगा, गुजराती डिश खाऊंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...